Sophie Choudry New Video Viral: सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा बने 2 दशक हो चुके हैं लेकिन मजाल है जो एक्ट्रेस की बो’ल्डने’स का खुमार जरा भी कम हो जाए. सोफी चौधरी (Sophie Choudry Bold) का बो’ल्ड अंदाज हर बीतते दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है, इस बार सोफी ने कैमरे के सामने टॉ’प उतारते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोफी चौधरी (Sophie Choudry New Video) ने साल 2022 के आखिरी दिन ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे नेटीजन्स बार-बार देखने पर मजबूर हुए जा रहे हैं…

सोफी चौधरी ने कैमरे के सामने बदले कपड़े! 

सोफी चौधरी (Sophie Choudry Instagram) ग्लैमरस अंदाज के साथ साल 2023 में एंट्री लेने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने उसी की झलक अपनी नई वीडियो में दिखाई है. सोफी (Sophie Choudry Latest Video) लेटेस्ट वीडियो में सबसे पहले व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम्स में नजर आती हैं. फिर वह कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतारने लगती हैं, ब्लैक ब्रालेट में सोफी का से’क्सी अंदाज देख फैंस अभी पलकें भी नहीं झपका पाते इतनी ही देर में सोफी चौधरी शिमरी गोल्डन शॉर्ट ड्रेस में का’तिला’ना हुस्न दिखाती नजर आती हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

सोफी चौधरी हॉ’ट-बो’ल्ड अंदाज से मचाती हैं तहलका

40 साल की उम्र में भी सोफी चौधरी (Sophie Choudry Movies and Web Series) अपनी बो’ल्डनेस के खुमार को कम नहीं होने दे रही हैं. सोफी हर दिन बेबाकी के साथ नई बो’ल्ड और सें’सु’अस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर सेयर करती हैं. सोफी की तस्वीरों के देखकर लगता है कि उन्होंने बढ़ती उम्र को अपनी मु’ठ्ठी में कैद कर लिया है, सोफी (Sophie Choudry Photos) की ज’वानी का जादू रत्तीभर भी कम नहीं हुआ है. सोफी चौधरी की इन्हीं अदाओं पर लाखों फैंस फिदा हैं, जो हर दिन एक्ट्रेस की बो’ल्ड फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Advertisement