Kiara Advani Oops Moment: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का स्टाइल और खूबसूरती करोड़ों लोगों को दीवाना बनाती है. इस बात में कोई शक नहीं है कि फैंस कियारा के हुस्न पर मरते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को ट्रेंड में रहना भी अच्छी तरह से आता है. हालांकि, कभी-कभी कियारा (Kiara Advani Oops Moment) का स्टाइल उन्हीं पर भारी पड़ता दिखता है. लेकिन एक बार को कियारा ने स्टाइलिश दिखने के चक्कर में इतनी छोटी ड्रेस पहन ली कि उसकी वजह से वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं. दरअसल, कियारा (Kiara Advani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रहा है जिसमें वो अपनी छोटी ड्रेस से परेशान होती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वीडियो में बैठते समय एक्ट्रेस का अंड’रवियर भी नजर आ जाता है.

कियारा हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार

वायर वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक इवेंट के लिए कियारा ने पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. वो ड्रेस इतनी छोटी थी कि खुद कियारा भी उसमें सहज महसूस नहीं कर रही थीं. कुर्सी पर बैठीं कियारा जैसे ही अपने पैर पर दूसरा पैर रखती है तभी वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. हालांकि, कियारा हमेशा की ही तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन अपनी ड्रेस की वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी. आप भी देखें वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by actress fan (@actressstuff_1)

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बात करें कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा जल्द ही कियारा कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satya Prem ki Katha) में नजर आएंगी. साथ ही उनके पास मिस्टर लेले और ‘आरसी 15’ जैसी कई शानदार फिल्में पाइपलाइन में हैं.

Advertisement