Katrina Vicky Private Bedroom Video: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) की लव स्टोरी को सब लोग बहुत पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों, सोशल मीडिया पोस्ट्स और वीडियोज का सब काफी इंतजार करते हैं. हाल ही में कैटरीना ने अपनी एक प्राइवेट बेडरूम वीडियो शेयर की है जिसमें उनके पति, एक्टर विक्की कौशल कैटरीना के बगल में सो रहे हैं. वीडियो में फिर कैटरीना कुछ ऐसा करती हैं कि विक्की अपने चेहरे पर चादर ढककर खुद को बचाने की कोशिश करने लग जाते हैं. आइए इस विडियो पर एक नजर डालते हैं..

Katrina ने शेयर की पति Vicky के साथ प्राइवेट बेडरूम वीडियो 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद प्राइवेट बेडरूम वीडियो शेयर कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. कैटरीना के इस वीडियो में वो अपने कमरे में, बिस्तर पर हैं और उनके बगल में उनके पति, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सो रहे हैं. विक्की को वो एक अतरंगी तरीके से उठाने की कोशिश कर रही हैं जिससे खुद विक्की भी दंग रह गए हैं.

सुलगती रात का सबूत, Vicky-Katrina के बिस्तर में आ गया भूत!

बता दें कि वीडियो में कैटरीना दिख तो नहीं रही हैं लेकिन उनकी आवाज जरूर आ रही है. ऐसा लग रहा है कि जब दोनों रात एक साथ बिताने के बाद सुबह उठे हैं, तो उनके बिस्तर में ‘भूत’ आ गया है. सोते हुए विक्की को एक आवाज उठा रही है, ‘मैं एक भूत हूं..’ ये आवाज तब तक आती रहती है जब तक विक्की चौंककर अपनी आंखों को नहीं खोल लेते हैं. फिर वो कैमरे की तरफ देखते हैं और अपने मुंह पर चादर ढक लेते हैं.

वीडियो में अगर आप आवाज को पहचान नहीं पाए हैं तो बता दें कि ये कैटरीना की ही आवाज है और वो अपनी आने वाली फिल्म, ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को इस तरह प्रमोट कर रही हैं. कई लोगों ने यह बात पॉइंट आउट की है कि अब अपनि फिल्मों को प्रमोट करने के लिए स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को भी इस्तेमाल करने लगे हैं. बता दें कि इस फिल्म में कैटरीना के साथ एक्टर्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी शामिल हैं.

Advertisement