Nusrat Jahan Latest Video: एक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल की सांसद नुसरत (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नुसरत प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से नुसरत जहां ने अपना ऐसा ही बोल्ड वीडियो फैंस के साथ शेयर कर दिया है जो कि मिनटों में वायरल हो गया है.

नुसरत जहां का लेटेस्ट वीडियो 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां इस दौरान अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. बैकलेस ड्रेस में नुसरत जहां से किसी की भी नजरें नहीं हट रही हैं और ऊपर से इस वीडियो में नुसरत बेहद सिजलिंग और अपीलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब नुसरत ने अपना ऐसा बोल्ड अंदाज फैंस को दिखाया है.

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

नुसरत आए दिन अपने फोटोशूट और वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप करती रहती हैं. नुसरत अपनी शादी और रिलेशनशिप्स को लेकर काफी विवादों में रह चुकी हैं. फैंस के साथ जुड़े पहने के लिए नुसरत जहां सोशल प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल बखूबी तरीके से करना जानती हैं.

नुसरत की पर्सनल लाइफ

बिजनेस मैन निखिल जैन से तुर्की में शादी कर नुसरत चर्चाओं में आ गई थीं. इसके बाद एक्टर यशदास गुप्ता के साथ उनके रिलेशन और बच्चे ने हर किसी को बेहद हैरान कर दिया था. फिलहाल नुसरत जहां निखिल जैन से अलग होने के बाद यशदास गुप्ता और अपने बेटे के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

Advertisement