Sonam Kapoor Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) ने करवा चौथ के लिए तैयार होने के दौरान अपने बेटे वायु को ब्रे’स्टफी’ड कराते हुए खुद का एक शानदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. अभिनेत्री मुंबई में अपने आवास पर अपनी मां सुनीता द्वारा आयोजित करवा चौथ उत्सव का हिस्सा थीं.

सोनम कपूर ने शेयर किया ये वीडियो 

सोनम कपूर ने एक क्लिप पोस्ट की जिसमें वो करवा चौथ के लिए तैयार होते देखी जा सकती हैं. सोनम को वायु को स्त’न’पा’न कराते हुए भी देखा गया, जबकि उनकी टीम ने उनका मेकअप किया. सोनम कपूर ने अपने इस वीडियो के जरिए एक स्ट्रॉन्ग मैसेज देने की कोशिश की है.

एक्ट्रेस ने दिया ये कैप्शन

उन्होंने लिखा, “मेरी टीम के साथ वास्तविक दुनिया में वापस आना, कपड़े पहनना और लोगों से मिलना बहुत अच्छा है. अपने घरेलू जगह पर वापस आकर बहुत खुश हूं. लव यू हैशटैग-मुंबई .” उनके पति आनंद आहूजा ने टिप्पणी की, “इसके लिए बनाया गया (बाइसेप इमोजीस) मामा एट-सोनम कपूर.”

20 अगस्त को दिया बेटे को जन्म 

गौरतलब है कि सोनम कपूर कुछ समय पहले ही मां बनी हैं. उन्होंने 20 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. आनंद और सोनम ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है. एक्ट्रेस काफी वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. फिलहाल तो मदरहुड एंजॉय कर रही हैं.

2018  में रचाई थी शादी 

सोनम और आनंद ने अगस्त में अपने बेटे का स्वागत किया. दोनों ने मई 2018 में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने मार्च 2022 में गर्भावस्था की घोषणा की.

Advertisement