Video: चलते-चलते अचानक उड़ गई जान्हवी कपूर की छोटी सी ड्रेस, एक्ट्रेस हुई ऊप्स मोमेंट की शिकार

बड़े पर्दे की उभरती हुई अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी अभिनय कला के साथ ही अपनी तस्वीरों और वीडियो से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अक्सर जान्हवी कपूर पैपराजी के कैमरे में कैद होती है. बता दें कि फैंस को अक्सर वे अपने लुक्स से भी दीवाना बनाती है. हालांकि कई बार उन्हें उनके कपड़े धोखा दे जाते है.

फिलहाल अपने एक वायरल वीडियो के कारण जान्हवी कपूर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. जान्हवी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेत्री ऊप्स मूमेंट का शिकार होते होते बच जाती है. एक्ट्रेस की ड्रेस हवा में उड़ गई और उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. उनका यह वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है.

Advertisement

Advertisement

जान्हवी का यह यूट्यूब वीडियो है जिसमे उन्हें उनकी ड्रेस धोखा देती है. अक्सर जान्हवी छोटे कपड़ों के साथ नजर आती है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन जान्हवी ने सही समय पर अपने कपड़े संभाल लिए. वायरल वीडियो चाहे पुराना है लेकिन यह अब भी चर्चा में है.

See also  दूध सी सफ़ेद दिखती हैं इन खतरनाक विलेन की पत्नियां, न० 6 की पत्नी है 10 साल छोटी

janhvi kapoor

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि जान्हवी किसी वेन्यू से बाहर निकलती हैं. उन्होंने चप्पल पहन रखी हैं और इस दौरान वे छोटी ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान अभिनेत्री को पैपराजी भी घेर लेते हैं. वेन्यू से निकलते हुए वे कहीं जाती है. उनके आस पास ढेर सारी
गाड़ी खड़ी रहती हैं. वे अपनी गाड़ी के पास पहुंचती है लेकिन इसी बीच पीछे से उनकी ड्रेस उड़ जाती है और जल्दी से वे उसे अपने हाथ से नीचे कर देती हैं.

हवा के एक झोंके के कारण जान्हवी शर्मिंदा होने से बाल-बाल बच जाती हैं. अगर वे सही समय पर अपने कपड़े नीचे नहीं करती तो शायद वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो सकती थी. लेकिन उन्होंने अपनी सूझ बूझ से अपनी लाज बचा ली. कार में बैठकर जाते-जाते जान्हवी पैपराजी से बातचीत भी करती हुई नजर आईं. वहीं अभिनेत्री ने फैंस और पैपराजी का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया.

See also  अरबाज की प्रेमिका ने कभी आगे से झुककर तो कभी जमीन पर लेटकर दिखाए हुस्न के जलवे, सबके छूटे पसीने!

गौरतलब है कि जान्हवी हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और मशहूर फिल्म निर्मता बोनी कपूर की बेटी हैं. 25 वर्षीय जान्हवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से की थी. फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता ईशान खट्टर नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी.

janhvi kapoor

जान्हवी को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए चार साल हो गए हैं. महज चार साल में ही वे काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं लेकिन अभी उन्हें एक लंबी पारी खेलनी है. वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में जान्हवी की फिल्म ‘गुड़ लाक जैरी’ रिलीज हुई है. यह फिल्म ओटीटी पर आ रही है. वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने वरुण धवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग पूरी की है. वरुण और जान्हवी की यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page