Urfi Javed Exposes B’r’e’a’s’ts T’opl’ess Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक जानी-मानी टीवी सेलिब्रिटी हैं जो अपने काम से ज्यादा अपने बो’ल्ड लुक्स और अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अपने अतरंगी बो’ल्ड लुक्स से नेटिजेन्स को चौंकाती रहती हैं. 2022 में उर्फी जावेद ने एक ऐसा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था जिससे सोशल मीडिया पर आग लग गई थी. इस वीडियो में उर्फी काफी समय बाद, कैमरे के सामने बिल्कुल टॉ’प’ले’स हो गई थीं और अपनी इ’ज्जत को ढकने के लिए एक ही हाथ का इस्तेमाल कर रही थीं. जहां इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान किया वहीं इसने कई विवाद और मसले भी खड़े कर दिए…

जब कैमरे के सामने Urfi हो गई थीं टॉ’प’ले’स!

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां उर्फी के किस वीडियो की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां उस वीडियो का जिक्र किया जा रहा है जिसे उर्फी ने अपने ही अकाउंट से, दिवाली के दिन पोस्ट किया था. त्योहार की शुभकामनाएं देने के लिए उर्फी कैमरे के सामने टॉ’प’ले’स हो गई थीं और उनकी इस हरकत ने सभी को चौंका दिया था. लाल सोफे पर बिना कपड़ों के बैठकर उर्फी ने अपने फैन्स को दिवाली की बधाइयां दी थीं.

सिर्फ एक हाथ से कवर की थी इ’ज्ज’त

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने न तो कोई कपड़ा पहना था और न ही उनके हाथ में कोई ऐसी वस्तु थी जिससे वो अपनी इज्जत को ढक सकें. उर्फी ने अपने ब्रे’स्ट्स’ को वैसे तो कैमरे के सामने एक्स्पोज कर दिया था लेकिन उन्हें ढकने के लिए, उनको कवर करने के लिए इस बो’ल्ड हसीना ने सिर्फ अपना एक ही हाथ इस्तेमाल किया था. एक हाथ से तो उर्फी ने अपनी इ’ज्जत को कवर किया और दूसरे हाथ से उन्होंने म’फि’न खाया. यह वीडियो स्लो मोशन में बना था जिसमें खाने के बाद उनके होंठों पर क्रीम भी लग गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो पर उर्फी को ट्रोल भी किया गया था और इस लिस्ट में अनुपमा (Anupamaa) सीरियल के एक्टर सुधांशु पांडे (Siudhanshu Pandey), जो ‘वनराज शाह’ (Vanraj Shah) का किरदार निभाते हैं, वो भी शामिल थे. उर्फी ने हाल ही में भी एक ऐसा ही बो’ल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने हरे रंग की जाली पहन रखी है.

Advertisement