video: जिम के बाहर मलाइका अरोड़ा ने चली ऐसी अटपटी चाल, ट्रोलर्स ने सुनाई जमकर खरी-खोटी

Malaika Arora Troll: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने जिम आउटफिट की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं. इस बार मलाइका नियॉन कलर की स्लीवलेस टाइट टॉप के साथ उसी कलर का शॉर्ट्स पहने दिखाई दीं. इस आउटफिट में मलाइका जैसे ही जिम के बाहर निकलीं तो एक बार फिर से अपनी चाल की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा को देखकर साफ लग रहा है कि उनकी चाल साधारण तो नहीं उसमें कुछ अलग तो जरूर है. मलाइका की ये चाल जैसे ही पैपराजी के कैमरे में कैद हुई तो मलाइका अपनी चाल की वजह से फिर से निशाने पर आ गईं.

See also  छोटे भाई जेह (जहाँगीर) से जलते हैं तैमूर? करीना कपूर खान ने किया खुलासा

चली अटपटी चाल
इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जिम से निकलती हुई नजर आईं. इसके बाद पैपराजी को देखकर मलाइका अरोड़ा ऐसी चाल चलने लगीं कि वो ट्रोलर्स के नजरों में खटक गई. जिसके बाद वो मलाइका अरोड़ा को जमकर खरी खोटी सुनाने लगे.

 

Advertisement

Advertisement

 

बिना मेकअप हुईं स्पॉट
मलाइका (Malaika Arora) इस आउटफिट के साथ स्लीपर पहने नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया हुआ है. साथ ही मलाइका बिना मेकअप दिखीं. मलाइका कैमरे के सामने कभी शॉर्ट्स को ठीक करते दिखीं तो कभी अपने बालों को ठीक करते हुए नजर आईं. इस बीच मलाइका ने अपना डीपनेक भी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया.

See also  कटरीना ने अपनी सुहाग रात के राज़ खोले आलिया को दिया सुझाव

 

 

नए शो में नजर आएंगी मलाइका 

इस बीच ऐसी खबरें आ रही है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नया शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑन एयर होने वाला है. इस शो का नाम ‘मूविंग विद मलाइका’ होगा. ये शो 5 दिसंबर से शुरू होगा. खास बात है कि इस शो में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आएंगे. जिसमें हो सकता है कि पहली गेस्ट फराह खान हों. निजी जिंदगी की बात करें तो मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page