Nushrratt Bharuccha B’ol’d Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपनी अदाकारी और मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में पहचान हासिल की है. नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha Movies) अपनी बो”ल्डने’स को लेकर भी अक्सर पॉपुलैरिटी बटोरती नजर आती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी नई फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. नुसरत भरूचा की टाइट ड्रेस में फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) सोशल मीडिया पर टॉप ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. नुसरत अपने बो’ल्ड लुक्स की तस्वीरों और वीडियो से अक्सर नेटीजन्स को खुश करती नजर आती हैं. वही नुसरत ने अपनी नई फोटोज के जरिए भी किया है. पिंक कलर की टाइट ड्रेस में नुसरत भरूचा ने इतने कातिलाना पोज दिए हैं, जिसने इंटरनेट का पारा एकदम हाई कर दिया है.

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म से पॉपुलर होने वाली नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha Movies) ने अपने ग्लैमरस अवतार से हर किसी को हिलाकर रख दिया है. पिंक कलर की टाइट ड्रेस में नुसरत अपना हॉ’ट क’र्वी फि’गर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. कुछ स्ट्रैप्स पर टिकी इस ड्रेस में नुसरत अपना कमाल का हुस्न दिखाती नजर आ रही हैं.

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने लेटेस्ट फोटोज में अपना लुक कंप्लीट करने के लिए सटल न्यू’ड मेकअप कैरी किया है. एक्ट्रेस ने बालों को टेंपरेरी पिंक कलर का भी करवाया है. साथ ही एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बिना किसी शिकन को माथे पर लाए बिंदास स्टाइल के साथ पोज किया है.

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब जल्द ही विशाल फुरिया की निर्देशित फिल्म छोरी 2 में अपना दमदार अंदाज दिखाती नजर आने वाली हैं.

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहची हैं, एक्ट्रेस अक्सर नेटीजन्स की ट्रोलिंग को भूलकर अपनी बो’ल्ड अदाओं औऱ वीडियो से फैंस का दिल जीतती रहती हैं.

Advertisement