Giorgia Andriani Photos: इस वक्त बी टाउन की हॉट एंड सेक्सी हसीनाओं की बात हों तो अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. कभी अपने जिम लुक को लेकर तो कभी अपने वेकेशन पिक्स को लेकर चर्चा में रहने वालीं जॉर्जिया आज उस वक्त खबरों में आ गईं जब तंग लिबास पहनकर हसीना घर से निकलीं और उनका ये हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज कैमरों में कैद हो गया वहीं इसी बीच हसीना की ड्रेस भी उन्हें धोखा देती हुई नजर आईं

टाइट फिटिंग ड्रेस में ढाया कहर
जॉर्जिया एंड्रियानी काफी बोल्ड एंड स्टाइलिश हैं. ईवनिंग वॉक पर जाना हो आ फिर बात हो फिटनेस की जॉर्जिया अपने लुक्स से कहर ढाती हुईं नजर आती हैं. इस बार हसीना का ऐसा ही अंदाज कैमरों में कैप्चर हुआ. बेहद ही टाइट फिटिंग लिबास में जिस किसी ने भी जॉर्जिया को देखा वो एकटक उन्हें देखता ही रह गया. लेकिन इस शॉर्ट ड्रेस को पहनकर जॉर्जिया ज्यादा कन्फर्टेबल नहीं दिखी. दरअसल, तस्वीरें क्लिक करवाने से पहले इस ड्रेस को वो बार-बार ठीक करती नजर आ रही थीं. उनका स्टाफ भी इस ड्रेस को ठीक करने में लगा था. लेकिन अपनी मुस्कुराहट से जॉर्जिया एंड्रियानी ने इस शिकन को छिपाने की कोशिश की.

अरबाज को डेट कर रही हैं जॉर्जिया एंड्रियानी
जॉर्जिया एंड्रियानी का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में तब आया जब अरबाज खान से उन्हें जोड़ा जाने लगा. दोनों अब काफी समय से साथ हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अरबाज खान ने हाल ही में अपने इस रिश्ते को लेकर खूब बातें की. उन्होंने बताया कि भले ही उनके बीच उम्र का बड़ा फासला है लेकिन ये बात उनके रिश्ते के आड़े नहीं आती क्योंकि उन्हें कभी ऐसा फील होता ही नहीं है. वहीं उन्होंने जॉर्जिया की जमकर तारीफ भी की थी. उन्होंने बताया था कि उनकी एनर्जी से वो कितना पॉजीटिव फील करते हैं.

Advertisement