Disha Patani Bold Look: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से ब्रेकअप के बाद दिशा पाटनी (Disha Patani) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसकी वजह ना केवल दिशा के तथाकथित बॉयफ्रेंड हैं बल्कि दिशा का बोल्ड अवतार भी है. दिशा आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर सामने आ रही हैं कि वीडियो और फोटोज देख फैंस का मुंह भी खुला का खुला रह जा रहा है. इन सबके बीच दिशा एक बार फिर से देर रात डिनर करने के बाद रेस्टोरेंट से बाहर जाते हुए दिखीं. इस दौरान दिशा ने जो कपड़े पहन रखे थे उसे देखकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. दिशा वीडियो में ऐसे कपड़े दिखी जिसे देखकर एक पल तो आपको ऐसा लगेगा कि वो सीधे किसी बीच से रेस्टोरेंट पहुंच गई हैं.

मोनोकिनी में आईं नजर
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिशा पाटनी ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ट्र्राउजर पहना हुआ है. लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया हुआ है और शूज पहने हुए हैं.

ढाया कहर
दिशा पाटनी (Disha Patani) देर रात मुंबई के बांद्रा के रेस्टोरेंट पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं. एक्ट्रेस के लुक को जिस जिसने भी देखा वो हैरान रह गया. दिशा ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनकर रेस्टोरेंट से बाहर जाती हुई दिखीं. वीडियो में दिशा का क्लीवेज साफ दिखा.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

जालीदार ड्रेस में आई थीं नजर
इससे पहले दिशा पाटनी (Disha Patani) ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर का टाइट वनपीस पहनकर कई फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में ऐसी-ऐसी जगह से दिशा पाटनी की ड्रेस में कपड़ा मिसिंग था कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा था. दिशा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहीं. इन फोटोज को दिशा पाटनी ने ही शेयर किया था. जिस पर फैंस ने भर-भरकर कमेंट किया था.

Advertisement