Video: देर रात अजय देवगन की साली ने ऐसे बचाई ला’ज, हाथ से रोकती रहीं स’रक’ती ड्रेस; लोग बोले- संभलती नहीं तो…

Tanisha Mukherjee Video: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की साली और काजोल (Kajol) की छोटी बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं लेकिन उन्हें अक्सर फिल्मी पार्टीज और इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में तनीषा सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह (Seema sajdeh) के भाई बंटी सजदेह की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने एक चमचमाती सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. वैसे तो तनीषा इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन वो बार-बार ड्रेस के डीप नेक से परेशान होती हुई भी नजर आईं.

See also  ललित मोदी-सुष्मिता सेन के ब्रेकअप के बाद आई मीम्स की बाढ़, बोले- 'ये तो सच है कि भगवान है', देखें मजेदार मीम्स

बार-बार संभालनी पड़ी ड्रेस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि तनीषा मुखर्जी कैमरे को पोज देते हुए अपने कपड़ों को संभालती दिख रही हैं. खैर, पार्टी में तनीषा ने सिल्वर कलर की ढीली-ढाली शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें प्लजिंग नेकलाइन थी. मिनिमल मेकअप, खुले बाल, न्यू’ड कलर की हील्स और क्ल’च के साथ तनीषा ने अपने लुक को कम्पलीट किया था.

Advertisement

Advertisement

इन फिल्मों में किया काम

आपको बता दें कि अपनी बड़ी बहन काजोल की तरह तनीषा मुखर्जी का करियर स’क्सेस’फु’ल नहीं रहा. तनीषा ने साल 2003 में फिल्म ‘शशश…’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. हालांकि, ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद उन्होंने ‘नील एंड निक्की’, ‘सरकार’, ‘टैंगो चार्ली’, ‘वन टू थ्री’ और ‘सरकार राज’ जैसी फिल्मों में भी काम किया. लेकिन इसके बाद भी तनीषा का करियर चल नहीं पाया. अब काफी सालों से वो किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. इसके अलावा ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थी. उन्होंने स्टंड रिएलिटी शो ‘ख’तरों के खि’लाड़ी’ के 7वें सीजन में भी भाग लिया था.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page