Nora Fatehi Hot Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ाती हैं. उन्होंने अपने डांसिंग हुनर से तो वो आए दिन लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. नोरा जहां होती हैं, वहां पर उनके डांस की चर्चा जरूर होती है और डांस से भी ज्यादा उनके हुस्न और के चर्चे होते हैं और उनका लाजवाब फिगर तो आए दिन सुर्खियों का कारण बनता है. एक बार फिर नोरा ने अपने हुस्न की बिजलियां गिराई हैं और ऐसी गिराई हैं कि किसी का भी दिल संभालना मुश्किल हो जाए. नोरा के इस वीडियो को देखकर फैंस भी आहें भर रहे हैं.

नोरा का हॉट वीडियो

नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ऐसे हसीन मूव्स दिखाए हैं कि किस का भी दिल आ जाए. उनकी अदाओं पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उनके इंस्टाग्राम पेज पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इसमें नोरा को रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं.

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही ने डीपनेक बॉडी हगिंग थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्डन चोकर पहना हुआ है. इसके साथ एक्ट्रेसने काफी बेहतरीन मेकअप किया है और बालों को वेवी टच देकर पोनीटेल बनाई हुई है. नोरा इस लुक में बेहद बोल्ड दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नोरा की फिल्म

आपको बता दें, नोरा फतेही इस समय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. हाल ही में वह फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आई हैं. इस फिल्म में उन्हें अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा गया. जल्द ही वह ‘100 पर्सेंट’ टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आएंगी. वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में जज की भूमिका में देखी आ रही हैं.

Advertisement