बेशर्म रंग के बाद पठान फिल्म का एक और गाना झूमे जो पठान फैंस को अपनी धुन पर थिरकने को मजबूर कर रहा है. अब इसे शाहरुख का जादू कहें या बेशर्म रंग गाने पर हुए विवाद का असर, टाइटल सॉन्ग को रिलीज के एक घंटे में ही दो मिलियन व्यूज मिल गए हैं. गाने में शाहरुख ने अपने एब्स भी जमकर फ्लॉन्ट किए हैं. लेकिन पर्दे के पीछे की कहानी कुछ और ही है, जो कि गाने के कोरियोग्राफर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है.

शाहरुख को आई शर्म
झूमे जो पठान गाने में शाहरुख के अपने सिग्नेचर स्टाइल एब्स फ्लॉन्ट करने पर आपने खूब सीटी-ताली बजाई होंगी. लेकिन पर्दे के पीछे इन एब्स को शो करने की कहानी कुछ और ही है. गाने के कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने एक पोस्ट शेयर किया जहां उन्होंने बताया कि किंग खान को कितनी शर्म आ रही थी, स्क्रीन पर ऐसा करते हुए. बोस्को ने शाहरुख के साथ फोटो शेयर कर एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा.

बॉस्को ने लिखा- मेरे इंस्टा पेज पर ये फोटो सही मायने में सबसे बेस्ट फोटो है. मैं बहुत लकी हूं कि आपके साथ ये फोटो क्लिक करवा पाया. मुझे पता है कि आपको इस क्लिक करवाते हुए कितनी शर्म आ रही थी. और सर आप गाने में भी अपने एब्स को शो करते हुए कितने शर्मा रहे थे. ये पल मेरे लिए जिंदगीभर किसी खजाने से कम नहीं है. आपका बहुत शुक्रिया जो आपने उन डांस मूव्स को इतने बेहतरीन तरीके से किया और इस फोटो में पोज दिया.

दीपिका को कहा सबसे ग्लैमरस

बॉस्को की इस फोटो को विशाल ददलानी की वाइफ पूजा ददलानी ने क्लिक की थी. बॉस्को ने उन्हें भी धन्यवाद दिया और साथ ही दीपिका के लिए लिखा- आप जैसा कोई नहीं. आप सबसे ग्लैमरस हैं, सबसे शाइनिंग स्टार, और सुपर हॉट. गाना 22 दिसंबर को 11 बजे रिलीज प्रीमियर किया गया. रिलीज के साथ गाने पर फैंस के कमेंट्स की भरमार लग गई. सभी ने शाहरुख की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. दीपिका और शाहरुख की केमिस्ट्री को हर किसी ने पसंद किया है.

इससे पहले फिल्म का बेशर्म रंग गाना रिलीज हुआ था. जिसे लोगों ने इचना पसंद किया कि वो कई दिन तक यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में रहा. वहीं अब झूमे जो पठान टाइटल सॉन्ग को भी तीन घंटे के अंदर 3.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म पठान 23 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम भी लीड रोल में होंगे.

Advertisement