Nora Fatehi O’op’s Moment: डांसिंग सें’सेशन नोरा फतेही यूं तो जब भी डांस करती हैं तो उनके परफेक्ट मूव्स से किसी की भी नजरें हटने का नाम नहीं लेती हैं. लेकिन इस बार नोरा का सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे एक्ट्रेस परफेक्ट कंटेट डिलिवर करने के कारण जरा ऊप्स मूमेंट का शिकार होती दिखाई दे रही हैं. नोरा फतेही की कातिलाना अदाएं हो या उनके डांस मूव्स, इन्हें देखने के लिए दर्शक हर समय उत्सुक रहते हैं. कई बार ऐसा होता है कि जब नोरा फतेही को पब्लिक डिमांड की वजह से लाइव परफॉर्म करना पड़ता है.

ऊ’प्स मू’मेंट का शिकार हुईं नोरा फतेही

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पब्लिक के सामने डांस करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन डांस करते-करते अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से एक्ट्रेस ऊ’प्स मो’में’ट का शि’कार हो गई हैं. सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह पब्लिक के सामने लाइव परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं.

पार्क में दे रही थी परफॉर्मेंस

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्क में नोरा फतेही के इर्द गिर्द लोग खड़े हैं और वह बीच में डांस कर रही हैं. डांस करते समय नोरा फतेही अपने गजब के मूव्स दिखा रही हैं जिनसे नजरें हटाना दर्शकों के लिए मुश्किल हो गया था. तभी डांस करते-करते कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी.

हवा में उड़ी नोरा फतेही की ड्रेस

लाइव डांस परफॉर्मेंस के दौरान नोरा फतेही ने नीले रंग की वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस के साइड में एक स्टाइलिश कट था. डांस करते-करते नोरा फतेही इतनी व्यस्त हो गई थीं कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब उनकी स्टाइलिश ड्रेस उड़ गई और उनके अं’डर’गा’रमें’ट्स दिख गए. इस वीडियो के बीच में नोरा फतेही अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए भी नजर आ रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो से अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं.

Advertisement