Urfi Javed Mirror Look: फैशन आइकॉन उर्फी जावेद आए दिन अपने नित नए लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. उर्फी के फैंस को हर दिन इंतजार रहता है कि वो कुछ नया एक्सपेरिमेंट करेंगी जिसका हर कोई काफी बेसब्री से इंतजार करता है. ऐसे में उर्फी भी अपने फैंस  को सरप्राइज देने और खुश करने में जरा भी पीछे नहीं रहती हैं. अब उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपना नया लुक इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ ड्रॉप किया है.

बदन पर चिपकाए शीशे

उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक की बात करें तो इस दौरान उर्फी जावेद अपने बदन पर शीशे चिपकाए हद से ज्यादा बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उर्फी ने अपने इस लुक को और ज्यादा हॉट बनाने के लिए जींस के बटन भी खोले हुए हैं. इतना ही नहीं सबसे दिलचस्प बात ये है कि उर्फी ने इस दौरान अपने चेहरे को पूरी तरह से कवर किया हुआ है.

वीडियो को दिया ये कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, “दर्द ए डिस्को अब इसमें क्या हेयर और मेकअप क्रेडिट दूं” उर्फी जावेद का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया है. हसीना के फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

खूब वायरल हो रहा है वीडियो 

उर्फी का ये वीडियो काफी तेजी से मिनटों में वायरल हो गया है. नेटिजंस उर्फी के इस लुक को देखते ही क्रेजी हो रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन वो इसे उर्फी का अब तक का सबसे बोल्ड लुक करार दे रहे है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उर्फी का ये लुक ओटीटी पर दिखाए जाने वाले एडल्ट कंटेंट से भी ज्यादा बोल्ड है ऐसे में उनका ये वीडियो प्ले करने से पहले एक बार जरूर सोच लें.

Advertisement