Video : बिस्तर पर बहुत वाइल्ड हो जाते हैं टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी की पीठ पर दिखे निशान ने बताई रात की पूरी कहानी

नेशनल क्रश कही जाने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स बहुत जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दिशा अहम किरदार निभा रही हैं। दिशा अपने साथी कलाकारों के साथ फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी अहम रोल में है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिसपॉन्स मिला है।

वहीं ट्रेलर देखकर पता चल रहा है कि दिशा इस फिल्म में काफी बोल्ड रोल में नजर आने वाली हैं। अब फिल्म के प्रमोशन के साथ साथ दिशा के कुछ वीडियोज और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ साथ पुरानी तस्वीरें और वीडियोज भी सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में दिशा की एक पुरानी तस्वीर चर्चा में आ गई है जिसकी वजह उनकी पीठ पर पड़ा निशान है।

See also  हमेशा पर्दे में रहने वाली इरफान पठान की पत्नी की बोल्ड फोटोस हो रही इंटरनेट पर वायरल

दिशा की पुरानी तस्वीर हुई वायरल

Advertisement

Advertisement

दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही पैपराजी भी हर पल उन्हें कैमरे में कैद करते हैं। ऐसे ही काफी समय पहले दिशा एक इवेंट में पहुंची थीं जहां उन्होंने न्यूड कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में दिशा बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। इस मौके पर पैपराजी ने उनकी काफी तस्वीरें क्लिक कीं थीं।

दिशा के खूबसूरत लुक के साथ साथ पैपराजी और लोगों का ध्यान दिशा की पीठ पर जा रहा था। दिशा की पीठ पर कुछ निशान बने हुए थे जिससे लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर ऐसा क्यों है। दिशा की पीठ पर ये निशान थैरेपी की वजह से हैं। दरअसल स्टार्स को घंटों शूटिंग करनी होती है और साथ ही कई बार ट्रैवलिंग भी। स्टार्स को तमाम सुख सुविधाओं के बाद भी मेंटल स्ट्रेस होता है ऐसे में वो थैरेपी का सहारा लेते हैं।

See also  Aamir Khan संग शादी करने जा रही हैं दंगल गर्ल! इस शख्स ने ऐसे दिया हिंट...

इस कारण पीठ पर पड़े निशान

दिशा भी कई सितारों की तरह थैरेपी का सहारा लेती हैं जिसे कप्स थैरेपी कहते हैं। इस थैरेपी के कारण ही उनके पीठ पर निशान बन गए। गौरतलब है कि फैंस को इस बारे में जानकारी नहीं थी ऐसे में दिशा की पीठ पर इस तरह के निशान ने उन्हें हैरान कर दिया था। कई यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर तरह तरह के कमेंट किए थे। एक ने लिखा- लग रहा है टाइगर भाई के प्यार की निशानी है। एक ने लिखा- जब निशान पड़े हैं तो बैकलेस पहनने की क्या जरूरत थी।

बता दें कि दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ संग रिलेशनशिप में हैं। अक्सर दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। टाइगर और दिशा फिल्म बागी 2 में साथ नजर आए थे। इसके अलावा दोनों वीडियो एलबम में भी साथ काम कर चुके हैं। फैंस को दिशा और टाइगर की शादी का भी इंतजार है। अब देखना होगा कि ये कपल फैंस को कब तक ये गुड न्यूज देता है। फिलहाल दोनों अपने करियर में व्यस्त हैं।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page