Bhabhi Dance Viral Video: हौट बेले डांस कर भाभी ने कातिलाना अदाओं से किया सब को घायल
पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर वीडीयो रील का कुछ ज्यादा ही ट्रेंड बड़ गया है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब ये तीन सोशल मीडिया के प्लेफॉम है जहां लोग शॉर्ट विडियो और रील बनाते रहते है। सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए और खुद के फॉलोअर बढ़ा के लिए यूजर्स अलग अलग तरह के विडियो बनाते रहते है। सरकार ने टिकटोक एप्लीकेशन भारत में बैन किया है। उस के बाद इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लोगों में रील ऑप्शन का कुछ ज्यादा क्रेज बड़ गया है। सोशल मिडिया ऐसा प्लेटफार्म है जहां एक सामान्य लोगो के विडियो वायरल होती ही वो रातों रात फेमस हो जाते है। उसका एक उदाहरण अंजली अरोड़ा है यह वो एक्ट्रेस है जो एक सामान्य लड़की थी जिस की इंस्टाग्राम पर कुछ सेकंड्स की विडियो ने रातों रात स्टार बना दिया।

हाल ही मे सोशल मीडिया पर एक विडियो कफी वायरल हो रहा है और लोग उस विडियो को काफी लाईक और शेयर भी कर रहे है। इस विडीयो मे एक महिला ऑरेंज कलर की साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही है। इस महिला की खुबसूरती और डांसिंग मूव पर लोग अपना दिल हार बैठे है। ओर उन्हे कॉमेंट्स मे भाभी कहकर बुला रहे है। इस विडीयो मे भाभी ने भोजपुरी गाने पर बेले डांस कर के लोगो को उनका फैन बना दिया है। इस विडियो मे यह महीला बेहद हॉट दिख रहीं है।

यह भाभी का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ओर अभि तक इस विडीयो को 3 लाख 27 हज़ार से ज्यादा व्यूअर और 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।डांस वीडियो में महिला के मूव्स और अदाओं ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है, यहीं कारण है कि युवा यूजर्स उनके इस वीडियो को काफी ज्यादा देख रहे हैं। यूजर्स लगातार कमेंट करते हुए अपने रिएक्शन भी देते देखे जा रहे हैं। यूजर्स महिला के डांस की सराहना करते दिख रहे हैं।

Advertisement