Rakhi Sawant Adil Durrani Video: एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में अपनी सर्जरी कराई थी और अब इसके बाद ये एक्ट्रेस फिर से वर्क फ्रंट में एक्टिव हो गई हैं. राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में राखी सावंत कभी बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तो कभी गुस्से में दिखाई दे रही हैं.

राखी आदिल का लेटेस्ट वीडियो 

राखी सावंत आए दिन आदिल के साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोशूट कराती रहती हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो वो फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसी कड़ी में राखी ने अब अपना ये वीडियो ड्रॉप किया है. सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले तो वो अकेले ही पोज दे रही थी और इस दौरान उनकी ड्रेस सामने से स्लिप हो गई जिसके कारण उनका पारा हाई हो गया. इसके बाद राखी फोटोग्राफर पर भी भड़कती दिखाई दीं.

तस्वीरों की हो रही है डिमांड

इसके बाद राखी ने आदिल के साथ कोजी अंदाज में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए. कमेंट सेक्शन में फैंस राखी के इस फोटोशूट की और तस्वीरें की डिमांड कर रहे हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस

राखी सावंत और आदिल के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- क्या कमाल की जोड़ी है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- परफेक्ट जोड़ी. वीडियो में राखी सावंत का बिल्कुल बदला-बदला अंदाज नजर आया है. आप भी यहां देखिए राखी सावंत और आदिल दुर्रानी से जुड़ा वीडियो.

Advertisement