Urfi Javed Bikini Video: उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनके फोटोज और वी वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचाए रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने टॉपलेस होकर अपना एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो को देखक उनके फैंस का सिर ही चकरा गया. इन  दिनों उर्फी (Urfi Javed Bikini Video) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस को कम कपड़े में सड़क पर दौड़ लगाते हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी सनसनी मचा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने मेकअप किया हुआ है, लेकिन अपना आउटफिट नहीं पहना.

सड़क पर दौड़ी उर्फी

सोशल मीडिया सनसनी और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल भी किया जाता है. सोशल पर उर्फी की तस्वीरें और वीडियोज़ छाए रहते हैं. लेकिन उनका ये वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. जिसमें वह शॉर्ट्स और ब्रा पहने सड़क पर दौड़ती नजर आ रही हैं. दरअसल इस क्लिप में इवेंट मैनेजर के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं. वे गलत लोकेशन पर पहुंच जाती हैं जिससे वह नाराज हो जाती हैं. और कैमरामैन से कहती हैं कम से कम उन्हें तैयार तो हो जाने दो.

 

पुराना है वीडियो

लेकिन कैमरामैन वो जैसी हैं वैसे ही अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहते हैं. जिसके बाद उर्फी को गुस्सा आने लगता है. वो टी-शर्ट और चप्पल में ही भागने लगती हैं. उर्फी पैपराजी से कहती हैं थोड़ा रूक जाओ.  इस पर पैप्स कहते हैं, ‘अगर तुम तैयार हो तो भी मैं ले लूंगा.’ यह सुनकर एक्ट्रेस दौड़ने लगती है. इंस्टाग्राम की दुनिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement