Video; भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS हुआ लीक, सिंगर ने शेयर ना करने की अपील की

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने अभी तक कई हिट गाने दिए हैं। उनको लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। शिल्पी राज का कथित प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हैं। दोनों आ’पत्तिज’नक स्थिति में हैं। काफी वक्त से उनके रिलेशनशिप की बातें कही जा रही हैं। वीडियो को कोई तीसरा शख्स बना रहा है। इसे अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। शिल्पी राज ने यूजर्स से अपील की है कि इसे शेयर ना करें।
‘गलती यही कि गरीब परिवार से हूं’

See also  बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बिना इनरवियर पहने बेडरूम से साझा कर दी तस्वीरे, फैंस की थम गई सांसे

उत्तर प्रदेश की रहने वालीं शिल्पी ने अपनी 12वीं की पढ़ाई पटना से की है। इसी दौरान वह गाने की प्रैक्टिस भी करती रहीं। पटना में होने वाले सिंगिंग कार्यक्रम में हिस्सा लेती थीं। वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी ने लाइव आकर कहा, ‘मेरे यहां शादी है। कुछ लोग यूट्यूब पर अपलोड कर दे रहे हैं। आप लोग मेरा व्यवहार देखे हैं। कुछ भी कीजिए मेरा हेल्प कीजिए। हम किसी से भी ऊंची आवाज में बात नहीं करते। हमारी गलती यही है कि एक गरीब परिवार से हूं।‘ हालांकि लाइव हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

शिल्पी राज ने आगे कहा कि लोग यूट्यूब पर गं’दा वीडियो डाल रहे हैं जिस पर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। लोग उनके ब्वॉयफ्रेंड के बारे में पूछ रहे हैं। आगे वह कहती हैं कि वीडियो को डिलीट कर दें।

Advertisement
See also  हरे रंग की ब्रा में टहलती नजर आईं उर्फी जावेद, प्रशंसकों में लगी आ'ग :VIDEO

बड़े एक्टर्स के साथ किया काम

Advertisement

शिल्पी राज ने खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे भोजपुरी के बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। उनके हिट गानों में ‘जाड़ा लागत’, ‘बस कर पगली’, ‘झगड़ा’, ‘बबुआ के खुस कर द’ सहित अन्य हैं।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page