नई दिल्ली। छोटे पर्दे की अदाकारा श्रद्धा आर्या काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं। टीवी सीरियल्स में अभी तक श्रद्धा आर्या को साड़ी और  सूट में देखा गया है लेकिन बहुत कम लोग ही ये बात जानते हैं कि एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। वो अपनी हॉट फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। फैंस भी एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को अपने को-स्टार धीरज धूपर की पत्नी के बेबी शावर में देखा गया। जहां वो काफी बो’ल्ड और रि’वीलिंग टॉप पहनकर पहुंची। नौबत ये आई कि एक्ट्रेस उ’प्स मूमेंट का शिकार होते-होते बची।

सामने आया श्रद्धा आर्या का ग्लैमरस अवतार

दरअसल एक्ट्रेस अपने को-स्टार धीरज धूपर की पत्नी के बेबी शावर में पहुंची थी। जहां वो लाइट ब्लू कलर का हॉल्टर  नेक’ बै’कलेस टॉ’प और व्हाइट पेंसिल स्कर्ट पहने नजर आई थी। एक्ट्रेस का लुक तो बहुत प्यारा था लेकिन टॉप काफी रिवीलिंग था। एक्ट्रेस कई मौके पर अपने टॉप को ठीक करती दिखी। श्रद्धा जैसे ही गाड़ी से बाहर निकली तो पैपराजी ने उनको घेर लिया और फोटोज क्लिक करने लगे। एक्ट्रेस बार-बार टॉप को ठीक करती दिखी और बचने के लिए भागकर गाड़ी में बैठ गई। श्रद्धा के चेहरे पर एक डर साफ दिख रहा था। हालांकि एक्ट्रेस ने खुद को सही समय पर संभाल लिया।

खुलते-खुलते बचा एक्ट्रेस का टॉप

वैसे अपने हॉट अवतार में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हूप्स ईयररिंग्स भी पहन रखे थे।हालांकि फैंस को उनका ये अवतार पसंद नहीं आया और उन्होंने श्रद्धा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मैडम डर गई…। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये लोग ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हैं…जब कंफर्टेबल फील ही नहीं करते हैं। एक यूजर ने लिखा-  पिर डर गई होगी..कहीं ड्रेस खुल ना जाए। काम की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल जी टीवी के शो कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल प्ले कर रही हैं।

Advertisement