Video: सोशल मीडिया के कारण आज दुनिया छोटी हो गई है। एक छोटा सा वीडियो (सोशल मीडिया वीडियो) या पोस्ट (सोशल मीडिया पोस्ट) सेकंडों में आपको दुनिया में मशहूर कर देता है।

Viral: Women belly dance on Oo Antava and Tip Tip Barsa Paniसोशल मीडिया पर जब कुछ ट्रेंड होता है तो हर कोई उसे फॉलो करता है। सोशल मीडिया पर इस समय तरुणी, वाहिनी का डांस ट्रेडिंग में एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा ने एक साल पूरा किया। बहरहाल, इस फिल्म में ऊ अंतवा गाने का क्रेज जगजाहिर है. लाल साड़ी में इस गाने पर डांस करती युवती ने सोशल मीडिया (वेद मूवी) को अपना दीवाना बना रखा है.
प्रदर्शन ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया

Women set the stage on fire with their sensational belly dance on oo Antava and Tip Tip Barsa Pani. - Times of Indiaपुष्पा के गाने ऊ अंतवा पर उनके शानदार बेली डांस ने सभी को हैरत में डाल दिया। रेड कलर की साड़ी और रेड कलर के सीमलेस ब्लाउज में इस युवती ने क्या डांस किया है, इसे देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं. इस वीडियो में इस युवती के साथ पीली साड़ी में एक और युवती नजर आ रही है. नेतकारी ने भी जब इस गाने पर डांस किया तो हैरान रह गईं।

No photo description available.सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
kkhushii_sharma ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. खुशी शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि यह वीडियो उनके दिल के काफी करीब है और उन्होंने इस वीडियो को फिर से शेयर किया है. ये वीडियो 2022 का है और ये सबसे ज्यादा वायरल हुआ था.

खुशी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। फेसबुक हो या इंस्टाग्राम, खुशी के चाहने वाले हर जगह उनकी पोस्ट को वायरल कर देते हैं. खुशी के रेपोस्ट स्टाइल को लाखों फैन फॉलोइंग वाले लोग भी खूब पसंद करते हैं.

Advertisement