Shehnaaz Gill Guru Randhawa: आखिरकार शहनाज गिल को ये हो क्या गया है. उनका चुलबुलापन तो सब जानते हैं और सभी को उनका ये अंदाज खूब भाता भी है. लेकिन इस बार इस चुलबुलेपन में वो कुछ ऐसा कर की गईं जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. शर्म ओ लिहाज के हर पर्दे को शहनाज ने हटा दिया और गुरु ऱंधावा उनकी लाज को ढकने में लगे रहे. आप सोच रहे होंगे कि भला ये माजरा क्या है…दरअसल इस मामले को समझने के लिए आपको एक वीडियो देखनी पड़ेगी जिसे खुद शहनाज गिल के इंस्टाग्राम (Shehnaaz Gill Instagram) से शेयर किया गया है. जरा एक नजर इस वीडियो पर डालिए.

इस वीडियो में शहनाज और गुरू साथ नजर आ रहे हैं दोनों फोटोशूट करा रहे हैं. जिसमें शहनाज लाल रंग के थाई स्लीट गाउन में नजर आ रही हैं. तो वहीं गुरू भी बेहद ही स्टाइलिश कपड़ों में जच रहे हैं. तभी तेज हवा से परेशान गुरू गाउन से शहनाज के टोन्ड लेग्स ढक देते हैं तो गुस्से में शहनाज उस गाउन को हटा देती हैं और फ्लॉन्ट करने लगती हैं. इतना ही नहीं शहनाज ने गुरू के चेहरे को पकड़कर अपनी तरफ खींचा और कहा- यहां देखो. शहनाज को इस तरह देखकर पंजाबी सिंगर अपनी हंसी नहीं रोक पाए और इस वीडियो को अब खूब देखा जा रहा है.

इस वीडियो के कैप्शन में गुरू रंधावा ने लिखा है- ‘शहनाज गिल के साथ शूट करने के दौरान आपको सिर्फ उन्हें ही देखना होता है’. वहीं फैंस भी इस पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. किसी को शहनाज का अंदाज पसंद आ रहा है तो कोई दोनों की जोड़ी को ही हिट बता रहा है. वैसे आपको बता दें कि दोनों किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं. ये म्यूजिक वीडियो हो सकती है. फिलहाल इसे लेकर कोई जानकारी रिवील नहीं की गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

Advertisement