Palak Tiwari Video Viral: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए एकदम तैयार हैं. पलक तिवारी इंटरनेट पर काफी समय से अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. हार्डी संधू के बिजली-बिजली गाने से मशहूर हुईं पलक तिवारी के हुस्न का जलवा फैंस को खूब पसंद आता है. पलक तिवारी भी अपने फैंस को इंप्रेस करने का मौका नहीं छोड़ती हैं, अक्सर वह सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरें और बोल्ड वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

पलक तिवारी का वीडियो वायरल 

पलक तिवारी वायरल वीडियो में रुमाल से भी छोटा टॉप पहने नजर आ रही हैं. हल्के ग्रीन रंग के इस टॉप में वह बेहद हॉट दिख रही हैं. पलक का यह टॉप इतना डीप नेक कट का है कि उनकी क्लीवेज साफ दिख रही है. पलक ने सटल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा है. पलक की खूबसूरती और उनके आउटफिट ने वीडियो में चार-चांद लगा दिए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी वीडियो के शुरुआत में बोल्ड पोज देती और कमर लचकाती हुई नजर आती हैं. अंग्रेजी गाने पर कमर लचकाती पलक तिवारी के फैंस के नंवबर के महीने में पसीने छूटे जा रहे हैं. फैंस पलक की तारीफों के पुल वीडियो के कमेंट सेक्शन में बांधते नजर आ रहे है.

पलक तिवारी का करियर

पलक तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक्ट्रेस और मॉडल हैं. साल 2017 में उन्होंने फिल्म Quckie से डेब्यू किया था. इसके बाद वह बिजली-बिजली गाने से काफी पॉपुलर हुईं. रिपोर्ट्स के अनुसार पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगी.

Advertisement