बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan Met An Accident) के साथ एक हादसा हो गया. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो थोड़ा डराने वाला है इस वीडियो को सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस हादसे को सारा ने खुद को हॉरर बताया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा एक मेकअप रूम में बैठी हैं. उन्होंने एक गुलाबी रंग का स्वेटशर्ट पहनी हुई है. मेकअप आर्टिस्ट सारा के चेहरे टचअप करते हुए हुए नजर आ रही हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan Bulb Blast Video) इस दौरान एक किसी से कहती हैं,”जीतू से कह दो नारियल पानी ला दे.” ये कहते-कहते सारा मेकअप देखने लगती हैं और टचअप करने के बाद मेकअप आर्टिस्ट भी वहां चली जाती हैं. तभी अचानक से एक तेज साइरन की आवाज आती है और सारा के बगल में लगे बल्ब में ब्लास्ट हो जाता है. अचानक हुई बल्ब ब्लास्ट की इस आवाज से सारा डर जाती हैं.

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए हॉरर वाले इमोजी के साथ मॉर्निंग लाइक दिस लिखा है. उन्होंने बल्ब और ब्लास्ट का इमोजी भी अपने इस वीडियो के कैप्शन में शामिल है. अब सारा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनके हालात के बारे में पूछ रहे हैं. कहीं उन्हें कुछ हुआ तो नहीं.

नर्मदा तट पर एन्जॉय कर रही हैं सारा

हालांकि, सारा अली खान ने इसके बाद अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह एक मंदिर के सामने बैठी हैं और ये मंदिर नर्मदा नदी के किनारे हैं. इसमें सारा पर्पल ड्रेस में एक चट्टान पर बैठी हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लोकेशन भी फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने ‘नर्मदा तट, महेश्वर’ लिखा है.

विक्की कशल-सारा अली खान इंदौर में कर रहे हैं शूटिंग

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और भी शेयर किया है. इस वीडियो में एक अलाव दिख रही है. सारा इन दिनों मध्यप्रदेश के इंदौर में हैं. वह विक्की कौशल के साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों फिल्म ‘लुका छुपी-2’ की शूटिंग कर रहे हैं.

Advertisement