उर्फी जावेद अपने नवीनतम ट्रैक- ‘हाय है ये मजबूरी’ को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं, जो ‘सारेगामा म्यूजिक’ के आधिकारिक पेज पर उपलब्ध है। जबकि अब तक यह ट्रैक ट्रेंडिंग फॉर म्यूजिक पर #28 है और यह सोशल मीडिया स्टार इसे सुपर डुपर हिट बनाने की पूरी कोशिश कर रही है।हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने एक और सोशल मीडिया स्टार, अंजलि अरोड़ा के साथ एक वीडियो जारी किया और ‘हाय है ये मजबूरी’ पर डांस किया।

उर्फी अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए हर तकनीक की कोशिश कर रही है और इसके लिए उन्होंने ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि के साथ काम किया और अपने नए गीत पर डांस किया। इस बीच, उर्फी को वही बेज रंग का लेस को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया, जिसे उन्होंने कुछ दिन पहले अपनी बहनों के साथ पोज़ देते हुए पहना था।

कुछ यूजर्स ने तो यहां तक ​​कह दिया कि वो खास आउटफिट परदे जैसा लग रहा था. दूसरी ओर, अंजलि अरोड़ा ने हरे रंग की एक साधारण मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी यह डुओ कई लोगों को पसंद नहीं आया और कुछ ने अंजलि को उर्फी से दूर रहने की सलाह दी। जहां कुछ ने उन्हें इस तरह से ड्रेस अप न करने के लिए भी कहा, जैसे उर्फी करती हैं।

आपको बता दे की पिछले 24 घंटों में हाय हाय ये मजबूरी को 33k से अधिक लाइक्स के साथ 5.7 लाख बार देखा गया है।दूसरों ने इसे पागल जोड़ी कहा और उनके डांस की तारीफ भी नहीं की।

Advertisement