Rakhi Sawant in Bigg Boss 16: अपनी बो’ल्डने’स और धड़’ल्ले से हर बात को कह देने के नेचर के लिए मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सोशल मीडिया पर बो’ल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर राखी ने हद से ज्यादा बो’ल्ड वीडियो शेयर कर दिया है जिसमें एक्ट्रेस ने स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर जबरदस्त डांस किया है. इतना ही नहीं, बो’ल्ड कपड़ों उर से’क्सी डां’स मूव्स के साथ एक और चीज जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, वो राखी के तमाम टैटू हैं. राखी ने अपने शरीर के ऐसे-ऐसे पा’र्ट्स पर टै’टू बनवाए हैं कि फैन्स के पसीने छूट गए हैं..

स्पोर्ट्स ब्रा पहन Rakhi ने दिखाया बो’ल्ड अंदाज!

बता दें कि राखी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें इस बो’ल्ड टीवी एक्ट्रेस ने स्पोर्ट्स ब्रा और छोटे-छोटे शॉर्ट्स पहने हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि राखी अभी-अभी जिम से निकली हैं क्योंकि उनके साथ में एक हैंड टावल और उनका फोन भी है. खुले बालों के साथ राखी ने बिग बॉस की ट्यून को गाकर उसपर ठुमके लगाये हैं और बो’ल्ड डां’स मूव्स करके दिखाई हैं.

फ्लॉन्ट किए ऐसी-ऐसी जगह के टैटू कि छूटे फैन्स के प’सीने

राखी के कपड़ों और डां’स स्टेप्स के ज्यादा जिस बात का ह’ल्ला मच रहा है, वो उनके टैटू हैं. इस वीडियो में राखी के कई टैटू नजर आ रहे हैं, जो शायद आमतौर पर कपड़ों के नीचे ढके रहते हैं. दो टैटू राखी के सी’ने पर हैं, एक बड़ा-सा टैटू राखी की ना’भि यानी ने’वल पर है और एक टैटू तो राखी की कमर पर भी है. ये तीसरा टैटू पूरा नहीं नजर आ रहा है लेकिन शॉर्ट्स के नीचे खिसक जाने पर टैटू का थोड़ा हिस्सा दिख रहा है.

बता दें कि राखी ने अपने नेल पेंट पर भी बिग बॉस का सिंबल बनवाया हुआ है. कहा जा रहा है कि ऐसा हो सकता है कि राखी बिग बॉस 16 में एंट्री लें. फिलहाल इस बात पर न तो शो और न ही राखी की तरफ से कोई जानकारी सामने आई है.

Advertisement