Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की सुपरहॉट फोटोज और बोल्ड लुक की बात करें तो वो हर लिमिट को पार कर जाती हैं. हर बार जॉर्जिया कैमरे के सामने ऐसी हरकत कर जाती हैं कि उसे देखकर ऐसा लगता है कि ये सबसे बोल्ड वीडियो और फोटो है. लेकिन इस बार जॉर्जिया ने पहले से ज्यादा बोल्ड वीडियो शेयर कर दिया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बदन पर तौलिया को लपेटकर मिरर के सामने खड़ी होकर बोल्ड वीडियो रिकॉर्ड करती नजर आईं. जॉर्जिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्रॉप टॉप के साथ लपेटी तौलिया
नोरा फतेही ने इस वीडियो में गोल्डन कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इस क्रॉप टॉप के साथ जॉर्जिया (Giorgia Andriani) ने नीचे तौलिया लपेटी हुई है. इसे पहनकर नोरा मिरर के सामने खड़ी होकर अपना वीडियो रिकॉर्ड करती दिख रही हैं. इस वीडियो में नोरा हल्का मुस्कुरा रही हैं और कैमरे पर किलर लुक्स दे रही हैं.

दिखाई कातिलाना अदाएं 
इस रिवीलिंग हॉट ड्रेस को पहनकर जॉर्जिया (Giorgia Andriani) कैमरे के सामने बैठकर फ्रूट्स खाती हुई नजर आ रही हैं. जॉर्जिया ने ये फोटोज अपने बेडरूम और वाशरूम में क्लिक की हैं जो वायरल हो रही है. इस वीडियो और फोटो को जॉर्जिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही इन्हें शेयर किया तो फैंस उनके बोल्ड लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

इटेलियन मॉडल हैं जॉर्जिया
जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं. जॉर्जिया इस वक्त अरबाज खान को डेट कर रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस अरबाज संग हॉलीडे पर तो कभी पार्टी करती नजर आती हैं. हालांकि जॉर्जिया और अरबाज के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. लेकिन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है.

Advertisement