Shama Sikander B’o’l’d Photo: टीवी की बो’ल्ड एक्ट्रेस की बात की जाए तो शमा सिकंदर (Shama Sikander) का नाम जरूर लिया जाता है. वो अपनी कातिलाना अदाओं और बो’ल्ड फिगर से फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. एक बार फिर शमा सिकंदर (Shama Sikander H’o’t Photos) ने अपने हॉट लुक से लोगों को दीवाना बना दिया है. जी हां, इन दिनों शमा अपने पति के साथ विदेश में छुट्टियां मना रही हैं और अपने वेकेशन पर शमा कुछ ज्यादा ही हॉ’ट और बो’ल्ड हो गई हैं. इस बात का पता आप एक्ट्रेस के सोशल मीडिया से लगा सकते हैं.

थाईलैंड में हैं शमा

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन अदाकारी का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अक्सर अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. शमा ने बेशक एक्टिंग के दम पर ऊंचा मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग अवतार से दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब एक बार फिर से शमा बो’ल्ड’ने’स की सारी हदें तोड़ती दिख रही हैं. वो इन दिनों पति के साथ थाईलैंड में हैं और वहां से जमकर बो’ल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं.

पिं’क मो’नोकि’नी में हॉ’ट अंदाज

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो पहले पिंक ड्रेस पहने नजर आ रही थीं लेकिन बाद में ड्रेस को उतारकर उन्होंने पिंक मो’नोकि’नी पहन ली और अपने पूल में ड्रिंक का आनंद उठाने लगीं. इस पिंक मो’नोकि’नी में शमा का अंदाज काफी हॉ’ट लग रहा था. उनके इस वीडियो को जिसने भी देखा वो दीवाना हो गया. शमा का ये अंदाज देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि वो 40 साल की हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

शमा (Shama Sikander) पिछले काफी वक्त से किसी भी फिल्म या टीवी शो में नहीं दिखी हैं, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी बो’ल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Advertisement