Urfi Javed Semi Nude Video: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) काम से ज्यादा अपने अतरंगी फैशन सेंस और अजीबोगरीब कपड़ों के लिए जानी जाती हैं. उर्फी हर दिन नए वीडियोज और तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. उर्फी ने हाल ही में जो वीडियो डाला है, उसमें एक्ट्रेस ने एक बार फिर बोल्डनेस की हदें पार की हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने एक जालीदार ‘डायमंड’ स्कर्ट पहनी हुई है और ऊपर के बदन ढकने के लिए उन्होंने एक काट ओढ़ा हुआ है जिसे वो थोड़ी देर में उतार फेंकती हैं…

हीरे जड़ी जालीदार स्कर्ट पहन Urfi ने फिर दिखाया बदन!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने नए लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. उर्फी ने इस ड्रेस में सफेद रंग की एक मोनोकिनी या बॉडी सूट पहना हुआ है और नीचे एक स्कर्ट है. यह कोई आम स्कर्ट नहीं है, यह एक जालीदार स्कर्ट है जिसमें ‘डायमंड’ लटक रहे हैं. इस जालीदार स्कर्ट पर फैन्स का दिल आ गया है. उर्फी ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने एक ‘डायमंड चेन स्कर्ट’ (Diaomond Chain Skirt) पहनी हुई है.

खुद को ढकने के लिए ओढ़ा जो कोट, उसे उतारकर..   

इतना ही नहीं, उर्फी ने अपने हुस्न का जलवा दिखाने के लिए कुछ और भी किया है. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने बदन को ढकने के लिए बॉडी सूट और स्कर्ट के ऊपर एक कोट ओढ़ा हुआ था. थोड़ी देर में उर्फी ने इस कोट को भी हटा दिया है और फिर टाइट बॉडी सूट में अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट किया.

उर्फी ने हेयर एक्सटेंशन्स लगा रखे हैं और काफी क्यूट भी लग रही हैं.

Advertisement