Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) की पब्लिक अपीयरेंसेज काफी दिलचस्प होती हैं क्योंकि उर्फी हर बार कुछ अतरंगी और अनोखा पहनकर आती हैं. कभी कपड़े तो कभी शंख, शीशे या फिर चांदी का वर्क, उर्फी के आउटफिट्स हमेशा ही कुछ हटकर होते हैं. उर्फी कुछ देर पहले एयरपोर्ट पर नजर आईं जहां इस हसीना ने अपनी ब्रालेस आउटफिट के ऊपर कोट पहना हुआ था. एयरपोर्ट पर, कैमरे के सामने आते ही उर्फी ने कोट उतार दिया और जैसे ही सबके सामने ब्लेजर उतरा तो दिखता है कि उर्फी ने बदन पर डोरियां लपेटकर..

ब्रालेस ड्रेस में एयरपोर्ट पर Urfi ने सबके सामने उतारा कोट!

उर्फी इस बार एयरपोर्ट पर एक ब्रालेस एयरपोर्ट पर नजर आईं. यहां उर्फी ने आउटफिट के ऊपर एक कोट पहना हुआ था. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की कन्टेस्टन्ट रह चुकीं ये हसीना जब मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलीं, तो एक बार पोज करके उन्होंने सबके सामने ही अपना कोट उतारकर अपनी टीम को दिया.

Urfi ने शरीर पर डोरियां लपेटकर..

जैसे ही उर्फी का कोट उतरा तो दिखा कि असल में उर्फी की ड्रेस कैसी है. वीडियो देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि उर्फी ने अपने शरीर पर सिर्फ डोरियां लपेटी हुई थीं. नीचे की तरफ तो एक्ट्रेस ने प्रॉपर मिनी स्कर्ट पहनी थी लेकिन ऊपर की तरफ सिर्फ डोरियों का जाल बनाकर पहना हुआ था. उर्फी के इस ब्रालेस डोरी वाले लुक पर लोग अछके-बुरे, हर तरह के कमेन्ट्स कर रहे हैं.

इतना ही नहीं, उर्फी ने चेहरे पर बड़े से काले चश्मे लगा रखे थे. उन्होंने पैप्स से बात करते समय यह बताया भी कि उन्हें इन चश्मों की वजह से ठीक से दिख नहीं रहा है लेकिन क्योंकि वो अच्छे लग रहे हैं, उन्होंने पहने हुए हैं. उर्फी के बाल बंधे हुए हैं और माथे पर बालों से बांधकर उन्होंने छल्ले भी लटकाए हुए हैं.

Advertisement