Urfi Javed Latest sh’e’ll Video: उर्फी जावेद अपने अ’तरंगी ड्रेसिंग सेंसे के लिए जानी जाती है. ऐसे में कुछ देर पहले अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जो आप आ’ग की तरह हर तरफ फैल रही है. इस वीडियो में उर्फी के अंदाज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सबसे पहले आप भी देखें यह वीडियो.

इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ऊपर कुछ भी नहीं पहना है. जिसे लेकर उनके वीडियो पर कई सारे कमेंट आ रहे हैं. उर्फी ने अपने प्रा’इ’वे’ट पा’र्ट को ढखने के लिए सिर्फ शं’ख का इस्तेमाल किया है. जिसे उन्होंने अपने दोनों हाथों में पकड़ रहा है.

हालांकि, नीचे उर्फी ने एक ऑरेंज रंग की शॉर्ट पहन रखी है. जो काफी टाइट है. इसके साथ ही वीडियो में देखा  जा सकता है कि यह वीडियो किसी स्वीमिंग पूल किनारे या किसी बगीचे का है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी यह वीडियो इंटरनेट पर शेयर कि वैसे ही तेजी से वायरल होने लगी. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 84 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है. वहीं, 2 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है. कुछ ने लिखा काश कमैरा मैं पकड़ा होता, तो वहीं कुछ ने लिखा कि यार इसे कोई क’पड़े दे दो.

बता दें, उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडियो पर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं उन्हें कपड़ों को लेकर जमकर ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि, इस बात का उनपर कोई असर नहीं होता है. बीते दिनों एक वीडियो में भी उर्फी ने गुस्से में कहा था कि मेरी मर्जी मैं जो भी कपड़े पहनु, कोई मुझे ज्ञान नहीं दे.

Advertisement