Urfi Javed Boldest Nude Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर जब-जब अपने नए वीडियोज और फोटोज को शेयर करती हैं, दुनिया को हैरान कर देती हैं. इस बार, उर्फी ने ऐसे अंदाज में वीडियो शेयर किया है कि लोग उसे देखकर दंग रह गए हैं. किसी ने कभी नहीं सोचा था कि इस लुक में भी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला जा सकता है. पहले तो उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के, टॉ’पले’स और ब्राले’स होकर वीडियो बनाया है और ऊपर से अपनी इज्जत को ढकने के लिए उर्फी ने किसी कपड़े या फिर अपने हाथों को भी यूज नहीं किया है, इस बार उर्फी ने किसी और के हाथों से अपनी इज्जत को ढका है..

वीडियो देख लोग बोले- हद करती हो Urfi!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमें उर्फी ने कोई कपड़े नहीं पहने हैं. उर्फी एक सफेद स्टूल पर बैठी हुई हैं और बैकग्राउन्ड भी सफेद है. उर्फी के बाल बंधे हुए हैं, हयाहों य गले में कोई ऐक्सेसरीज नहीं हैं और इसलिए सभी का ध्यान उनके ‘आउटफिट’ पर है. उर्फी टॉ’पले’स और ब्राले’स हैं और अपनी इज्जत को ढकने के लिए उर्फी ने किसी और के हाथों को यूज किया है.

न्यू’ड होकर Urfi ने किसी और के हाथों से ढकी अपनी इ’ज्ज’त!

इस वीडियो का सबसे ज्यादा हैरान करने वाला एस्पेक्ट यही है कि अपने ब्रे’स्ट्स’ को कवर करने के लिए उर्फी ने न ही कपड़ों या किसी चीज का इस्तेमाल किया है और न ही पने हाथों का. उर्फी की इ’ज्जत किसी दूसरे शख्स के हाथों ने ढकी है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि नीले ग्लव्स पहनकर किसी और ने अपने हाथों से उर्फी के ब्रे’स्ट्स को कवर किया है. उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में यह लिख भी दिया है- ‘हेल्पिंग हैं’ड्स’.

Advertisement