Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan: सैफ अली खान और करीना कपूर खान से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया पैपराजी ने बताया है. शादी से पहले डेटिंग के दिनों में जब इस कपल को कैमरों ने स्पॉट किया तो ये छिपने के लिए होटल में दौड़े और फिर सैफ ने गुस्से में मारपीट करने और कैमरा तोड़ने की भी बात कही.

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan Throwback: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी बी टाउन की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. इस रॉयल कपल की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग जमा हो जाते हैं. वहीं पैपराजी भी इस कपल को कैमरे में कैद करने के लिए काफी बेसब्र दिखाई देते हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब सैफ भी एक फोटोग्राफर पर अपना आपा खो बैठे थे जब उन्हें करीना कपूर खान के साथ स्पॉट किया गया था.

शादी से पहले स्पॉट हुआ था कपल

ये वाकया सैफ करीना की शादी से पहले का है. बताया जाता है कि सैफ और करीना उन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अपने रिश्ते को सीक्रेट ही रखना चाहते थे. ऐसे में जब वे डिनर के लिए बाहर गए तो शटरबग्स ने उन्हें एक साथ स्पॉट किया और कैमरों में क्लिक भी कर लिया. इस फोटोग्राफर ने डिटेल्स का खुलासा किया है और यह आपको चौंका देगा. वीडियो में आप फोटोग्राफर को सैफ और करीना को एक साथ क्लिक करने की पूरी कहानी बताते हुए देख सकते हैं. वो बताते हैं, “हमें एक टिप मिली करीना और सैफ बांद्रा के किसी रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचा है. वहां होटल के बहार ज्यादा सिक्योरिटी थी.”

चिल्लाने लगीं करीना कपूर

फोटोग्राफर ने बताया इस दौरान सैफ और बेबो अपने रिश्ते की गोपनीयता को बरकरार रखने के लिए एक साथ क्लिक करने से खुश नहीं थे. उन्होंने बताया, “थोड़ी देर में – अचानक दोनो एक साथ में बाहर आए. जैसे ही तस्वीरें क्लिक करनी शुरू की गईं तो करीना कपूर चिल्लाले लगीं और बोलीं ‘प्लीज ऐसा मत करो. आप मेरा फोटो मत निकलें.” और सैफ एकदम नर्वस – उसका चेहरा देखने वाला था. ऐसा हो गया कि ये क्या हो रहा है.”

सैफ अली खान का फूटा गुस्सा 

फोटोग्राफर आगे कहते हैं, “फिर दोनों चले गए और वापस होटल के अंदर चले गए। उस समय तक हम लोगों ने बहुत सारे तस्वीरें शूट कर ली थीं लेकिन हम लोगों का ऐसा था की और तस्वीरें मिलनी चाहिए क्योंकि बाहर तो आएंगे वो लोग. फिर सैफ एक दम गुस्से में आके बोले ‘अभी मेरा पिक्चर जो शूट किया आपने, अगर तुमने फिर से तस्वीरें क्लिक की तो मैं तुम्हें पीट दूंगा. मैं तुम्हारा कैमरा तोड़ दूंगा.”

2012 में रचाई थी शादी 

सैफ और करीना ने 2012 में शादी की और आज ये कपल अपनी रॉयल मैरिड लाइफ काफी शानदार अंदाज में एंजॉय कर रहा है. सैफ करीना के दो बेटे हैं तैमूर अली खान और जेह अली खान. ये पूरा ही परिवार बी टाउन की स्टार फैमिली है. सैफ करीना की तरह की उनके दोनों बच्चे भी बेहद लोकप्रिय हैं और दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

Advertisement