‘पुष्पा’ की भारी सफलता के बाद रश्मिका मंदाना के चर्चे बॉलीवुड में जोर शोर से हो रहे हैं। बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही रश्मिका अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं। उन्हें हाल ही में एक इवेंट में लाल रंग की हॉ’ट ड्रेस पहने देखा गया।

इस इवेंट में बॉलीवुड के जाने-माने सितारे शामिल हुए। जहां एक तरफ लोग उनकी ड्रेस देख उनके फैंशन सेंस की तारीफ कर रहे थे, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी थे, जिन्हें ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस का इतनी छोटी ड्रेस पहनना अच्छा नहीं लगा।

रश्मिका इस लुक में ड्रॉप-डे’ड गॉर्जियस लग रही थीं। उन्होंने फि’गर-हगिं’ग था’ई-हा’ई लेंथ ड्रेस में कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा गया। रश्मिका का आउटफिट उनके हॉ’ट लुक की गवाही दे रहा था।

जैसे ही रश्मिका ने पैपराज़ी के सामने पोज़ दिया, तो वे अपने प्रा’इवेट पा’र्ट को छुपाती हुई नजर आई। तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए वह अपने घुटनों के ऊपर अपनी पोशाक का अतिरिक्त हिस्सा भी ले आई।

हालांकि, नेटिज़न्स उनके पहनावे से खुश नहीं थे। उन्होंने सोचा कि रश्मिका ने वह ड्रेस क्यों पहनी, जबकि वे उसमें कंफर्टेबल नहीं थी। कुछ लोगों ने तो यहां तक ​​कह दिया कि बॉलीवुड उन्हें ऐसे कपड़े पहनाकर खराब कर रहा है।

Rashmika Mandanna defies an uncomfortable dress to pose with the paps

एक यूजर ने लिखा, ” मैं उसे पसंद करती हूं। लेकिन वह इस ड्रेस में काफी अनकम्फ़र्टेबल है। तुमने ऐसी अजीब ड्रेस क्यों पहनी।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो।”

Rashmika Mandanna defies an uncomfortable dress to pose with the paps

रेड कार्पेट पर, रश्मिका ने दर्शकों के लिए ‘सामी सामी’ का हुक’स्टेप और प्रसिद्ध ‘थगड़े ले’ का इशारा भी किया।

Rashmika Mandanna defies an uncomfortable dress to pose with the paps

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका कई फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में वे रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। वह ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘अलविदा’ में भी स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

Rashmika Mandanna New Images | Actress Rashmika Mandanna | Telugu Actresses | Photo 8 of 11

Advertisement