Anveshi Jain Bold Video: एक्ट्रेस अन्वेषी जैन अपने कातिलाना हुस्न से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. वह अक्सर अपनी ऐसी- ऐसी फोटोज पोस्ट कर देती हैं, जिन्हें देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं. अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बो’ल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अन्वेषी जैन एकता कपूर की इरॉटिक वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में बोल्डनेस दिखाकर खूब मशहूर हो गई थीं.

अन्वेषी जैन का वीडियो 

अन्वेषी जैन का अब एक लेटेस्ट वीडियो सओशल मीडिया पर सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. अन्वेषी जैन का ये वीडियो उनके आने वाले प्रोजेक्ट के सेट से सामने आया है. वीडियो में अन्वेषी जैन अपने आउटफिट्स ठीक करती दिखाई दे रही हैं. सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अन्वेषी सुर्ख साड़ी में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपना ब्ला’उ’ज ठीक रही हैं.

अन्वेषी जैन का लुक 

अन्वेषी ने इस दौरान स्क्रिप्ट के हिसाब और कैरेक्टर की डिमांड के हिसाब से अपना पल्लू साड़ी में दबाया हुआ है जो कि उन्हें और ज्यादा बोल्ड टच दे रहा है. अन्वेषी का ये लुक देखकर उनके फैंस अब इस गाने के लिए और ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव 

बता दें कि अन्वेषी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अन्वेषी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

Advertisement