साल 2019 में विक्की कौशल ने कटरीना कैफ ने को एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रपोज किया था. इस इवेंट में सलमान खान भी मौजूद थे. कटरीना कौ जब विक्की ने प्रपोज किया था तो एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने वाला था. यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बॉलीवुड गलियारों में दोनों के शादी करने की चर्चा है. फैन्स इनकी शादी को लेकर इंतजार कर रहे हैं.

Katrina Kaif & Vicky Kaushal Relationship: Harsh Varrdhan Kapoor Confirms  About Katrina Kaif And Vicky Kaushal - विकी कौशल और कटरीना कैफ के रिश्‍ते  पर हर्षवर्धन कपूर ने लगाई मुहर, कहा- दोनोंवीडियो हो रहा वायरल
रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ और विक्की कौशल 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि, दोनों की ओर से अभी तक इस पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. फैन्स इनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कई फैन पेज सोशल मीडिया पर दोनों के पुराने वीडियोज और फोटोज पोस्ट कर रहे हैं. विक्की और कटरीना कै जो पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें विक्की, कटरीना से कहते हैं, “आप विक्की कौशल की तरह एक अच्छे इंसान को ढूंढकर शादी क्यों नहीं कर लेती हैं? शादियों का सीजन चल रहा है, मुझे लगा आप यह करना चाहती होंगी. मुझे लगा कि मुझे आपसे इस बारे में पूछ लेना चाहिए.”

इसपर कटरीना कैफ ने तुरंत जवाब देते हुए कहा था ‘क्या?’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने काफी अजीब रिएक्शन भी दिया था. इतने में सलमान खान का गाना ‘मुझसे शादी करोगी’ बजने लगता है, जिसे विक्की भी साथ में गाने लगते हैं. कटरीना इस पर कहती हैं कि हिम्मत नहीं है.

बॉलीवुड लाइफ की नई रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ ने खुद राजस्थान की यह लोकेशन चुनी है. रिपोर्ट्स का कहना है कि कटरीना पक्का महारानी स्टाइल में शादी के बंधन में बंधना चाहती थीं. साथ ही फाइनेस्ट पारंपरिक जूलरी वह कैरी करना चाहती थीं. उन्हें राजस्थान का कल्चर काफी पसंद है. गेस्ट के रूप में इन्होंने एक राजस्थानी शादी अटेंड की थी, जिसके बाद उन्होंने अपनी शादी इसी रिवाज में करनी तय की थी.

Advertisement