Urfi Javed Boldest Pics: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में गिना जाता है. बिकिनी हो या साड़ी, उर्फी जानती हैं कि हर आउटफिट को किस तरह सेक्सी और हैपनिंग बनाया जा सकता है. आज हम आपको जो तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं उनमें वैसे तो उर्फी ने साड़ी पहनी हुई है लेकिन सभी फोटोज में उर्फी अपनी साड़ी के पल्ले को संभाल नहीं पा रही हैं, कभी हवा तो कभी कोई और वजह से उनका पल्ला कभी जगह पर नहीं है..

इस फोटो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने पीली रंग की फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है. तेज हवा में उर्फी सायद के पल्ले को संभालने कि कोशिश कर रही हैं लेकिन पल्ला उड़ा जा रहा है.

उर्फी ने इस फोटो में भी सी ग्रीन कलर की खूबसूरत फ्लोरल साड़ी पहनी हुई है. इस कोलाज की पहली फोटो में भी उर्फी की साड़ी का पल्ला सही जगह नहीं है, एक्ट्रेस इसे हाथ में पकड़कर संभालने की कोशिश कर रही हैं.

उर्फी इन तस्वीरों में भी पल्ले के साथ कुछ कर रही हैं. नीली साड़ी में लुक तो उर्फी ने काफी रॉयल लिया है लेकिन दूसरी ही फोटो में उर्फी पल्ले को हाथ में लेकर अपने चेहरे को धूप से ढकने की कोशिश कर रही हैं.

इस फोटो में उर्फी की साड़ी के पल्ले को हवा या किसी बाहरी ताकत ने नहीं उड़ाया है बल्कि पहली फोटो में एक्ट्रेस खुद ही अपने पल्लू को उड़ाकर पोज कर रही हैं.

ये एक बेहद बोल्ड फोटो है जिसमें ब्लाउज के नीचे का उर्फी का टैटू भी नजर आ रहा हा. पहली फोटो में तो उर्फी की साड़ी का पल्ला सही जगह है लेकिन दूसरी ही पिक्चर में उर्फी का पल्ला उतरकर उनके हाथ में आ गया है.

Advertisement