Malaika Arora Troll: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने जिम आउटफिट की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं. इस बार मलाइका नियॉन कलर की स्लीवलेस टाइट टॉप के साथ उसी कलर का शॉर्ट्स पहने दिखाई दीं. इस आउटफिट में मलाइका जैसे ही जिम के बाहर निकलीं तो एक बार फिर से अपनी चाल की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा को देखकर साफ लग रहा है कि उनकी चाल साधारण तो नहीं उसमें कुछ अलग तो जरूर है. मलाइका की ये चाल जैसे ही पैपराजी के कैमरे में कैद हुई तो मलाइका अपनी चाल की वजह से फिर से निशाने पर आ गईं.

चली अटपटी चाल
इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जिम से निकलती हुई नजर आईं. इसके बाद पैपराजी को देखकर मलाइका अरोड़ा ऐसी चाल चलने लगीं कि वो ट्रोलर्स के नजरों में खटक गई. जिसके बाद वो मलाइका अरोड़ा को जमकर खरी खोटी सुनाने लगे.

 

 

बिना मेकअप हुईं स्पॉट
मलाइका (Malaika Arora) इस आउटफिट के साथ स्लीपर पहने नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया हुआ है. साथ ही मलाइका बिना मेकअप दिखीं. मलाइका कैमरे के सामने कभी शॉर्ट्स को ठीक करते दिखीं तो कभी अपने बालों को ठीक करते हुए नजर आईं. इस बीच मलाइका ने अपना डीपनेक भी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया.

 

 

नए शो में नजर आएंगी मलाइका 

इस बीच ऐसी खबरें आ रही है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नया शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑन एयर होने वाला है. इस शो का नाम ‘मूविंग विद मलाइका’ होगा. ये शो 5 दिसंबर से शुरू होगा. खास बात है कि इस शो में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आएंगे. जिसमें हो सकता है कि पहली गेस्ट फराह खान हों. निजी जिंदगी की बात करें तो मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं.

Advertisement