टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। इस शो ने सालों से दर्शकों का मनोरंजन किया है और अभी भी ये दर्शकों का मनोरंजन करता चला जा रहा है। इस शो के हर एक कलाकार को फैंस का खूब प्यार मिलता है। यहां तक कि इस शो में काम करने वाले सितारों को लोग उनके नाम से नहीं बल्कि उनके किरदारों के नाम से जानते हैं। आज शायद ही ऐसा कोई होगा जिसे जेठालाल, दयाबेन, बबीता जी, टप्पू का नाम ना पता हो।

वैसे तो इस शो का हर एक किरदार मशहूर है लेकिन बात जब ग्लैमर की हो तो बबीता जी का नाम सबसे आगे रहता है। बबीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो की तरह असल जिंदगी में भी बोल्डनेस का तड़का लगाती हैं। उनकी एक्टिंग तो लोगों को पसंद आती ही है साथ ही उनका बोल्ड और बिंदास अंदाज भी लोगों को काफी अच्छा लगता है। अब हाल ही में मुनमुन दत्ता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अपने कपड़ों को लेकर वो चर्चा का विषय बन चुकी हैं।

वायरल हुआ मुनमुन दत्ता का वीडियो

Munmun Dutta Arrested? Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Reveals What Really Happened

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस का जबरदस्त प्यार भी मिलता है। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देख हर कोई उन पर फिदा हो गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि मुनमुन दत्ता फिल्म जुरासिक वर्ल्ड देखने के लिए पहुंची है। उनका ये वीडियो फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि मुनमुन दत्ता शाइनी मस्टर्ड रंग के टॉप के साथ ब्लैक जींस पहने नजर आ रही है। उनके टॉप में नॉट लगी है और शर्ट भी थोड़े डीप गले की है। इस दौरान मुनमुन काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही थीं। उनके इस वीडियो को देख यूजर्स जबरदस्त कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जेठालाल यूंही फिदा नहीं रहते। वहीं एक यूजर ने लिखा- बबीता जी लगती तो कमाल हैं। एक यूजर ने लिखा- मुनमुन दत्ता वाकई काफी ग्लैमरस हैं।

ट्रोलिंग का शिकार हुईं मुनमुन

हालांकि बहुत से यूजर्स ने मुनमुन दत्ता को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल भी कर दिया। एक ने लिखा- ऐसे कपड़े पहन के आने की क्या जरूरत थी। एक यूजर ने लिखा- इतनी टाइट शर्ट कौन पहनता है। एक तरफ उन्हें लोगों का प्यार भी मिल रहा है और वो ट्रोलिंग का भी शिकार हो रही हैं। हालांकि मुनमुन को इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है। वो बिंदास होकर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

मुनमुन दत्ता अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर भी चर्चा में आ जाती हैं। हालांकि उनकी फैन फालोइंग में कभी कमी नहीं आती है। मुनमुन को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 का ऑफर मिला है। अगर मुनमुन ये शो करती हैं तो उन्हें तारक मेहता शो को अलविदा कहना होगा जो फैंस के लिए काफी शॉकिंग खबर होगी। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement