Mastram Actress Kenisha Awasthi: इरॉटिक वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस केनिशा अवस्थी अपनी सुपरहॉट अदाओं के लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से केनिशा अवस्थी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, केनिशा अवस्थी हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं यहां उन्होंने जमकर अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई.

केनिशा अवस्थी का लुक

इस इवेंट से केनिशा अवस्थी का लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ हबै. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि केनिशा अवस्थी इस दौरान बेहद बोल्ड डीप नेक ब्लैक लुक में पहुंची थीं. इस ड्रेस में ये एक्ट्रेस अपनी क’र्वी फिगर बेहद डे’यरिंग अंदाज में फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं. केनिशा अवस्थी ने अपने इस लुक को न्यू’ड शेड मेकअप और शानदार हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया.

खूब वायरल हो रहा है वीडियो 

केनिशा अवस्थी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस लुक पर फिदा दिखाई दे रहे हैं और कनमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि वेब सीरीज में ‘बो’ल्ड अदाएं दिखाने वाली केनिशा अवस्थी रियल लाइफ में भी काफी बो’ल्ड और डे’यरिं’ग हैं.

केनिशा अवस्थी की वेब सीरीज  

मस्तराम और हंसमुख के बाद केनिशा अवस्थी अब अपने बो’ल्ड अंदाज को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं. बता दें कि केनिशा अवस्थी पहली बार वेब सीरीज हंसमुख में नजर आई थीं. इस सीरीज में उनके साथ अभिनेता वीर दास, रणवीर शौरी और रवि किशन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद केनिशा अवस्थी को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर की सबसे बोल्ड वेब सीरीज मस्तराम में देखा गया था. इस सीरीज में उन्होंने टीचर मिस रिटा का किरादर निभाया था.

Advertisement