सुपरस्टार सलमान खान इनदिनों अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में वक्त बिता रहे है। उन्होंने अपने इस वेकेशन होम में अपना 56वां जन्मदिन मनाया। उन्हें कुछ दिन पहले यहां सांप ने काट लिया था जिसके बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वो यहां आराम फरमा रहे है, लेकिन इसने भाईजान के हौसले को कम नहीं किया है। अब वो अपने पुराने तेवर में लौट आये हैं और उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो रात का है और सलमान खान भीड़भाड़ भरे इलाके में रिक्शा चलाते दिख रहे हैं। इस दौरान सलमान ने टी-शर्ट, शॉर्ट्स और कैप पहनी हुई है। सलमान को इस अंदाज में देख सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- अरे भाई! रास्ते से हट जाओ सब लोग प्लीज। एक और श्ख्स बोला- अब इन्हें इलेक्शन लड़ना है क्या? एक बोला- अब आएगा सैलाब। वहीं कुछ यूजर्स ने फायर और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए सलमान का सपोर्ट किया। बता दें कि सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग दोबारा शुरू करने वाले हैं। इसमें उनके अपोजिट कैटरीना कैफ काम कर रही हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान ने अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर 27 दिसंबर को बर्थडे सेलिब्रेट किया था। लेकिन उसके ठीक एक दिन पहले एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, सलमान खान को 25 दिसंबर को एक सांप ने काट लिया था। यह पनवेल में उनके फार्महाउस के गार्डन एरिया में हुआ था। अभिनेता को तुरंत मुंबई के कामोठे अस्पताल ले जाया गया जहां उनका छह घंटे तक इलाज किया गया और फिर उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

Advertisement