Watch Exercise Video: इन दिनों रील्स और वीडियोज के जरिए लोग जमकर अपना टैलेंट (Talent) आजमा रहे हैं और लोगों के बीच काफी मशहूर (Popular) भी हो रहे हैं. ऐसे में इस वीडियो में कसरत कर रही ये लड़की भी काफी वायरल (Viral) हो रही है. आप भी इस वीडियो को देखकर चौंक जाएंगे. इस लड़की की फिटनेस को देखकर आप भी कसरत करने के लिए इंस्पायर (Motivate) हो सकते हैं.

लड़की ने की ऐसी कसरत

इस रील में बिना हिचकिचाए नए ट्रेंड्स को फॉलो (Follow) करती नजर आ रही ये लड़की काफी ट्रेंड कर रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये लड़की कितनी मुश्किल कसरत कर रही है. आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें…

तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

इस लड़की ने रील में जिम (Gym) के जैसे काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं. वीडियो में ये लड़की उलटी होकर कसरत (Exercise) करते हुए दिखाई दे रही है. इसकी फ्लेक्सिबिलिटी देख हर कोई सरप्राइज हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स (Comments) कर लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कमेंट सेक्शन में मानो प्रतिक्रियाओं (Reactions) की बाढ़ ही आ गई.

वायरल हुआ वीडियो

इस लड़की का ये वीडियो देख बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्स इसके फैन बन गए हैं. एक यूजर लिखता है कि ग्रैविटी (Gravity) कहां है, तो एक यूजर कहता है कि न्यूटन लॉ (Newton’s Law) कहां गया? इस मुश्किल कसरत के लिए वाकई में लड़की की प्रेक्टिस (Yoga Practice) की दाद देनी पड़ेगी. बिना अभ्यास के इस तरह का स्टंट चोट भी पहुंचा सकता है.

Advertisement