Anjali Arora M’M’S V’iral : काचा बादाम फेम सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा  (Anjali Arora) एक बार फिर से सुर्खियों में है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक M’M’S तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया कि ये वी’डियो अंजलि का है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे M’M’S के बारे में पूछे सवालों को पहले तो उन्होंने काफी इग्नोर किया, लेकिन उनकी तरफ सवाल पूछती नजरों से परेशान होकर अब अंजलि ने खुद एक इंटरव्यू में इस मामले को लेकर सफाई दी है.

अंजली अरोड़ा  (Anjali Arora) ने इंस्टाग्राम पर रील बनाकर 11 मिलियन से ज्यादा लोगों को अपना फैन बनाया है. आए दिन उनकी बो”ल्ड तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं.अंजलि कंगना रनौत के शो लॉ’कअ’प में नजर आ चुकी हैं, लेकिन अब वे एक वीडियो को देखकर दुखी हैं, जो उनका बताया जा रहा है.

वायरल हो रहे एक ए’मए’मए’स पर अंजलि ने कहा कि वायरल हो रहे वीडियो में वह नहीं हैं पता नहीं लोग इस तरह की बातें क्यों फैला रहे हैं. फैंस ने ही तो उन्हें बनाया है. पता नहीं लोग मेरे फोटो और नाम से ये क्यों कर रहे हैं. ये सब वीडियो मेरा परिवार भी देखता है.

ये सब झेलने के लिए तैयार नहीं 

अंजली ने आगे कहा- ‘मैं जिस वीडियो में हूं ही नहीं फिर उसे मेरा कहकर क्यों फैलाया जा रहा है. लोग केवल व्यूज पाने के लिए ये सब लिख रहे हैं. मेरा भी परिवार है. मेरी बहन-भाई भी देखते हैं. अंजली ने आगे कहा- लॉ’कअ’प से आने के बाद से ही ये सब बातें फैलाई जा रही हैं. मेरे माता-पिता ने इसके खिलाफ शि’काय’त भी दर्ज करवाई थी.

अंजलि ने पूछा कि आखिर मैंने क्या बिगाड़ा है आप लोगों का. लोग ऐसा काम करने से पहले सोचते भी नहीं हैं कि परिवार पर क्या असर पड़ेगा. ये सब झेलने के लिए वह बिल्कुल तैयार नहीं हैं.

Advertisement