बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो व्हाइट कलर की कटआउट बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहने हुए हैं। इस ड्रेस में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं , लेकिन इस ड्रेस की बजह से वो ऊप्स मोनेन्ट (Oops Momen) का शिकार होती नजर आईं। निकिता ने इतनी ज्यादा रिवाल्विंग ड्रेस पहने हुई थीं जिसने उन्हें परेशान कर दिया। विडियो में निकिता अपनी सरकती हुई ड्रेस को बार-बार ठीक करती हुई नजर आ रही हैं। निकिता दत्ताअब तक कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Nikita Dutta : r/HottiesOfTVandYTबतादें कि निकिता दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। 2014 में उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत “Lekar Hum Deewana Dil” फिल्म के साथ की थी।

Nikita Dutta cleavage showहालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही लेकिन इस फिल्म से उन्हें अच्छी पहचान मिली। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर 2014 T20 वर्ल्ड कप की एंकरिंग भी की थी।

Nikita Duttaनिकिता दत्ता इन दिनों सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में है। इन दोनों की शादी की चर्चा आजकल जोरों पर है।

Nikita Dutta cleavage showमीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जुबिन नौटियाल जल्द ही एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं बतादें कि इससे पहले दोनों की डेटिंग के खबरें खूब आरही थीं। हालांकि अपने रिलेशन को लेकर दोनों में से किसी ने खुलकर कुछ भी नहीं कहा।

Advertisement