Urfi Javed Revealing Look: उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वो अपने हर लुक से आजतक सोशल मीडिया पर तहलका मचाती आ रही हैं. कुछ समय पहले उर्फी जावेद ने गैलेक्सी से इंस्पायर होकर एक ऐसी ड्रेस बनाई थीं जिसमें वो पूरी का’यनात समेटे दिख रही थीं. इस लुक को देखना वाला हर इंसाना हैरान रह गया था. कुछ लोग इस लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इन्हें ट्रोल कर रहे थे. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक लुक वायरल हुआ था जिसमें उर्फी ने हद से ज्यादा रिवींलिंग ड्रेस पहन रखी थी. जिसके बाद एक महिला ने आकर उन्हें कपड़े से ढक दिया था.

वीडिया में ये हुआ
इस वीडियो में आप में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने कितना बो’ल्ड और रिवीलिंग लुक रखा है. पहले वो खड़ी होकर पैपारीज के पोस्ट करती हैं और फिर उसके बाद एक महिला आकर उन्हें ढक देती है. आप ये न सोचें कि ये कोई अंजान महिला है बल्कि हम आपको बता दें कि उनकी टीम की एक मेंबर है जो उनके इस लुक का ख्याल रख रही है.

लुक को मिली थीं तारीफे और हेट कमेंट्स
उर्फी के इस लुक को मिक्स्ड कमेंट्स मिले थे. कुछ लोग इस लुक की तरीफ कर रहे थे तो वहीं कुछ लोगों ने इसे ट्रोल भी किया था. लुक को देखन के बाद एक यूजर ने लिखा था कि अब यही दिन देखने रह गए थे तो वहीं एक यूजर ने कहा था कि हद है यार. उन्होंने से लुक को गैलेक्सी से इसंपार्ड लुक बताया था. उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों के कारण हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो कभी सेफ्टी पिन तो कभी मात्रा अपनी फोटो से कपड़ा बना कर पहन लेती हैं.

Advertisement