खूबसूरत दिखने के लिए ना सिर्फ एक्ट्रेसेस नहीं बल्कि कई बॉलीवुड एक्टर्स ऐसे भी है जो जवान दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करते है।

जिसके बाद ही वो फिल्मो में इतने हैंडसम और स्मार्ट लगते हैं पर अगर आप असल ज़िन्दगी में उन्हें देखे तो काफी अलग नजर आने वाले है और आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने वाले है।

अजय देवगन
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने करियर में हर तरह की फिल्मे की है रोमांटिक एक्शन से लेकर कॉमेडी।51 साल के हो चुके अजय आज भी मेकअप की मदद से काफी हैंडसम नजर आते है।

शाहरुख खान
बॉलीवुड के रोमांस किंग और हर लड़की के दिल पर राज करने वाले शाहरुख खान जितने स्मार्ट फिल्मों में दिखाई देते हैं असल ज़िन्दगी में अब उतने स्मार्ट नहीं रहे है इस लिए उन्हें मेकअप का सहारा लेना पड़ता है।

Salman Khan pictures before Hair Surgery DramaOnline.pk

सलमान खान
सलमान खान जिन्हे भाईजान के नाम से लोग जानते है पर वो बिना मेकअप के कैसे दिखते हैं यह इन तस्वीरों में देखा जा सकता है इसे पता चलता है की फिल्मो में हैंडसम नजर आने वाले सलमान असल ज़िन्दगी में वैसे नहीं है। बता दें सलमान खान ने गंजापन दूर करने के लिए सर्जरी कराई थी जिसकी वजह से उनके सर में कुछ निशान बन गये थे.

रजनीकान्त
69 साल के हो चुके एक्टर रजनीकान्त अब सिर्फ अपनी फिल्मो में जवान नजर आते है मेकअप की मदद से वो फिल्मो में धोड़े बहुत कम उम्र के नजर आते है इसके साथ ही उन्हें विग भी पहनी पड़ती है।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार जिन्हे खिलाडी कहा जाता है वो फिल्मो में बहुत ही हैंडसम दिखाई देते हैं पर बिना मेकअप के वो कुछ और ही दीखते है भले ही वो काफी फिट हो पर अब वो उतने हैंडसम नहीं रहे जितने पहले थे। बालों की सर्जरी का सहारा अक्षय भी ले चुके हैं.

(साभार)

Advertisement