Priyanka Chopra Photos: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तकरीबन 3 साल बाद विदेश से मुंबई आई हैं. मुंबई आकर प्रियंका चोपड़ा ऐसे-ऐसे लुक में कैमरे में कैद हुईं कि उन्हें देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं. एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड ड्रेसेज पहनकर किलर पोज देती दिखीं. खास बात है इन तस्वीरों में साफ दिखा कि प्रियंका के सिर चढ़कर विदेशी लुक बोल रहा है. तस्वीरों में प्रियंका डीपनेक ब्रालेट पहने नजर आईं और कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि फोटोज सोशल मीडिया पर तलहका मचा रही हैं. देखिए प्रियंका चोपड़ा के न्यू लुक की फोटोज जिसमें वो ऑरेंज ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा मुंबई के ताज लैंड्स इन होटल में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने लेदर की ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें उनका लुक देखकर फोटोज से नजरें हटाना फैंस का मुश्किल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने लेदर की इस ऑरेंज ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना. जो कि फोटोज में साफ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए ऑरेंज ड्रेस के साथ उसी रंग का पर्स और बेली भी पहनी.

एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए प्रियंका लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किए हुए दिखीं.

प्रियंका चोपड़ा इस ड्रेस में जैसे ही होटल के बाहर दिखीं तो पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. वहीं एक्ट्रेस के लुक को देखकर हर कोई हैरान भी रह गया.

इससे पहले भी प्रियंका ग्रे कलर की ब्रालेट के साथ पैंट और कोट उसी रंग का पहने नजर आई थीं. इन फोटोज ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इन तस्वीरों में प्रियंका हॉटनेस और बोल्डनेस का एक साथ तड़का लगाती दिखीं.

Advertisement