बॉलीवुड नगरी में अक्सर रिलेशनशिप की खबरें सुनाई देती हैं। कभी कोई अपने प्यार की बातें एक्सेप्ट कर लेता है तो किसी की बातें सिर्फ कहानी बनकर रह जाती हैं। विद्या बालन बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री हैं, और वह बहुत मुखर हैं। विद्या अपने दमदार अभिनय के लिए तो जानी जाती हैं, लेकिन साथ ही वह अपने तेज दिमाग के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह को लेकर रिएक्शन दिया। विद्या बालन ने कहा कि रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि हमारी भी आंखें हैं। उसने सुझाव दिया कि उसकी आलोचना करने के बजाय, हमें कुछ स्वादिष्ट बनाना चाहिए।

पहले भी ऐसे मौके आए हैं जब विद्या ने धैर्य की कमी दिखाई है। एक शक्तिशाली वक्ता होने के लिए उनकी प्रतिष्ठा है। आज वह शादीशुदा है और एक खुशहाल महिला है। रॉय कपूर ने सिद्धार्थ से शादी की है। हालाँकि उनका विवाहेतर संबंधों में लिप्त होने का इतिहास था, लेकिन उन्होंने अंततः शादी कर ली। विद्या का नाम आज तीन बार बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों की शादी के सिलसिले में आया।

सैफ अली खान और संजय दत्त उनके लिए इस फिल्म में दो सबसे महत्वपूर्ण शख्सियत थे। उस वक्त खबरें थीं कि विद्या और सैफू के बीच कुछ चल रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकार एक दूसरे के काफी करीब थे। उस समय सैफ का अमृता सिंह से तलाक हो गया था। सैफ काफी अकेले थे। खबरें हैं कि सैफ और विद्या एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं। जी हां, फिल्म की सफलता के बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया। एक तरफ सैफ और विद्या के किसी भी दोस्त ने कभी भी मीडिया के सामने उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।

विद्या बालन का शाहिद कपूर के साथ संबंध मीडिया के ध्यान का एक प्रमुख केंद्र था: उन्हें फिल्म किस्मत कनेक्शन में उनके साथ देखा गया था। इस फिल्म में काफी रोमांटिक टेंशन थी। हालांकि, उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद नहीं किया। कुछ लोगों ने कहा कि विद्या शाहिद से काफी बड़ी लग रही थीं। वह वास्तव में है। हालांकि बाहरी तौर पर वे दूरी बनाए हुए नजर आ रहे थे, लेकिन पर्दे के पीछे वे एक-दूसरे के करीब और करीब आते जा रहे थे। करीना से अलग होने के बाद शाहिद विद्या के काफी करीब हो गए थे। हालांकि उनका रिश्ता लंबे समय तक चला। मत छोड़ो। आज शाहिद मिला राजपूत के पति हैं।

विद्या बालन के अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ संबंधों की खबरें आई हैं। सलाम-ए-इश्क और जिस फिल्म पर यह आधारित थी, दोनों को भारतीय-पाकिस्तानी संबंधों के महत्वपूर्ण प्रतिनिधित्व के रूप में देखा जाता है। जॉन द्वारा विद्या को गोली मारने के बाद कई खबरें आईं। वे बाद में अक्सर एक साथ समय बिताते थे। इस बात का खुलासा विद्या ने करण के साथ कॉफी मीटिंग में भी किया था। उन्होंने कहा कि यह अफवाह थी कि वह जॉन हैम को मार डालेंगे। जॉन हैम कौन है? यह एक सवाल है जो करण ने पूछा है। इस पर विद्या ने शांत स्वर में कहा है- जॉन अब्राहम। जॉन प्रिया रांचल के पति भी बने। सेलिब्रिटी विद्या का उनके साथ रिश्ता सफल नहीं रहा, इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली। आज वह अपनी शादी में खुश हैं और अपने करियर पर भी ध्यान दे रही हैं।

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट पर रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें।newszebra.in पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Advertisement